Video: हरे रंग के लहंगे में 'जोधपुर की जयाप्रदा' ने ढा दिया कहर, लोग बोले- नजरें हटाना मुश्किल है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2275574

Video: हरे रंग के लहंगे में 'जोधपुर की जयाप्रदा' ने ढा दिया कहर, लोग बोले- नजरें हटाना मुश्किल है

Viral Video: वायरल वीडियो में आपको 'जोधपुर की जया प्रदा' के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ का डांस दिखाने जा रहे हैं. दीपिका राव ने हरे रंग के लहंगे में शानदार डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है. हरे रंग के लहंगे में राजस्थान का पारंपरिक डांस करती दीपिका राव को देखने वाले उन्हें जया प्रदा से कंपेयर करते हैं. 

viral video

Viral Video: राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में तुरंत ही वहां के राजसी ठाठ-बाठ, बड़े-बड़े महल, किले-हवेलियां और वहां की संस्कृति से जुड़े तैरने लगते हैं. भारत में की राज्य हैं लेकिन वीरों की भूमि के नाम से मशहूर राजस्थान की बात ही अलग है. राजस्थान की हर बात निराली है.

सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों-लाखों वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन जैसे ही आपकी नजर राजस्थान से जुड़े वीडियोज पर जाती है तो आपकी नजरें तुरंत टिक जाती हैं. दरअसल, राजस्थान की राजपूती शान-परंपरा और संस्कृति के देश ही नहीं, दुनिया भर में दीवाने भरे पड़े हैं. आजकल तो राजस्थानी वीडियोज का सोशल मीडिया पर डंका बजता है.

एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

आज के वायरल वीडियो में आपको 'जोधपुर की जया प्रदा' के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ का डांस दिखाने जा रहे हैं. दीपिका राव ने हरे रंग के लहंगे में शानदार डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है. हरे रंग के लहंगे में राजस्थान का पारंपरिक डांस करती दीपिका राव को देखने वाले उन्हें जया प्रदा से कंपेयर करते हैं. दरअसल, राजस्थान की कल्चरल डांसर दीपिका राव बारोठ हूबहू बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा की तरह लगती हैं.

कई बार उन्हें पहली बार देखने वाले धोखा खा जाते हैं. उनकी खूबसूरती और डांस का केवल जोधपुर ही हीं पूरा राजस्थान दीवाना है. जहां कही भी दीपिका परफॉर्म करने जाती हैं, उन्हें देखने वालों की तगड़ी भड़ लग जाती है. डांस करते समय दीपिका जैसे ही स्माइल करती हैं, वैसे ही तमाम लोगों का दिल जीत लेती हैं. 

दीपिका के इस वीडियो को 26,937 से ज्यादा लोग लािक कर चुके हैं, वहीं कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. लोग इस वीडियो पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Trending news