Bride Groom Video: कहते हैं कि शादी का दिन ऐसा दिन होता है, जब हर लड़का-लड़की चाहते हैं कि वह उनके लिए सबसे ज्यादा यादगार हो जाए. इसके लिए कई दूल्हा-दुल्हन तो महीनों पहले से ही तैयारियों में लग जाते हैं. जरा सोचिए कि अगर कोई दुल्हन ऐसी हरकत कर दे, जिससे कि दूल्हे की आंखों में आंसू आ जाएं तो आप क्या कहेंगे. यकीन करना तो मुश्किल है पर यह सच है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आए दिन आप इंटरनेट पर शादी-ब्याह से जुड़े तमाम तरह के वायरल वीडियोज देखते रहते होंगे. कुछ वीडियोज बहुत ही प्यारे होते हैं तो कुछ आपको हंसा हंसा कर परेशान कर देते हैं. शादी विवाह से जुड़े वीडियोज में दूल्हा-दुल्हन के काफी शानदार बॉडिंग देखने को मिलती है तो वहीं कई बार इन में लड़ाई के वीडियोज भी जमकर देखने को मिलते हैं.


यह भी पढे़ं- Video: ढोक की थाप सुनते ही आपे से बाहर हुई आंटियां-लड़कियां, बीच सड़क लोट-लोट किया डांस


हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दुल्हन की एक छोटी सी हरकत ने दूल्हे की आंखों में आंसू ला दिए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि रिश्तेदारों के सामने दुल्हन ने आखिर ऐसा क्या कर दिया तो चलिए आपको बताते हैं. इंटरनेट पर लोगों को पसंद आ रहा यह वीडियो शादी समारोह का है. इसमें जयमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन खाने की टेबल पर बैठे हुए हैं. 


यह भी पढे़ं- VIDEO: रुला रही इस मगरमच्छ की दरियादिली! नदी में डूबे बच्चे का शव परिवार को सौंपा


इतनी देर में कैमरामैन दुल्हन से दूल्हे को कुछ खिलाने की बात कहता है. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि दुल्हन बड़े ही बेमन से दूल्हे को कुछ खिलाने की कोशिश करती है लेकिन इसके आगे जो वह करती है, वह वाकई आप को हिला कर रख देगा. आप देख सकते हैं कि दुल्हन के हाथों से पहला निवाला खाते ही दूल्हा कितना खुश होता है लेकिन दुल्हन अगले ही पल अपना मुंह मोड़ लेती है. यह सब दूल्हा सहन नहीं कर पाता है और थोड़ा सा खिसिया सा जाता है. वह बहुत ही दुखी हो जाता है. 



आपको बता दें कि दुल्हन के द्वारा की गई आने वाली हरकत लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोगों का कहना है कि शादी नहीं करना चाहती होगी तो कुछ का कहना है कि अपना काम स्वयं करना चाहिए. यह वीडियो memecentral.teb नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.


यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा


यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके


यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही भाभी ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत