Viral Video: कुत्ते के सामने ही लड़की ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत
Advertisement

Viral Video: कुत्ते के सामने ही लड़की ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

Kutte Ke Samne Dance Video: लाल साड़ी पहने सुंदर सी लड़की कटरीना कैफ के गाने 'काला चश्मा' पर कुत्ते के सामने ही रोमांटिक डांस शुरू कर देती है. इसके बाद का जो नजारा फ्रेम में दिखता है, वह लोगों के होश उड़ा रहा है.

Viral Video: कुत्ते के सामने ही लड़की ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

Kutte Ke Samne Dance Video: आजकल की दुनिया सोशल मीडिया की दुनिया है. हर कोई अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे कि ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर एक्टिव रहता है और खुद को वायरल होने की जुगत में लगा रहता है लेकिन आज के इस वायरल वीडियो में पॉपुलैरिटी पाने के लिए एक लड़की ने कुत्ते के सामने ही रोमांटिक डांस कर डाला है.

जी हां, कुछ लोग अपने टैलेंट से वायरल होने की कोशिश में लगे रहते हैं तो कुछ लोग उल्टी-सीधी हरकत करते हुए वायरल होने की चाह रखते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो देखकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की की हरकत देख आपका दिमाग घूम जाएगा. अटेंशन पाने के लिए लड़की ने जो हरकत की है, उससे नेटिजेंस काफी भड़क उठे हैं. 

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

आखिर क्या है इस वायरल वीडियो में
सोशल मीडिया पर लोगों को हंसा-हंसा कर परेशान कर रहे वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर हसीना कुछ लड़कियों के साथ किसी खेत जैसी जगह पर मौजूद है. यह जगह किसी गांव जैसी लग रही है. वहां पर 5-6 लड़कियां ही लड़कियां मौजूद हैं. उनके पास में एक कुत्ता भी खड़ा होता है.

तभी लाल साड़ी पहने सुंदर सी लड़की कटरीना कैफ के गाने 'काला चश्मा' पर कुत्ते के सामने ही रोमांटिक डांस शुरू कर देती है. इसके बाद का जो नजारा फ्रेम में दिखता है, वह लोगों के होश उड़ा रहा है. लड़की कुत्ते के सामने ही काला चश्मा पर ऐसे खतरनाक स्टेप्स करने लगती है कि बेचारा कुत्ता भी सोच रहा होगा कि ये क्या बवाल हो रहा है. समझ नहीं आताकि यह लड़की कुत्ते को अदाएं दिखाकर इंप्रेस करने की कोशिश क्यों कर रही है.

कुत्ता भी लड़की का डांस देखते समय काफी खुश नजर आ रहा है क्योंकि वह अपनी पूंछ हिला रहा है. लड़की का डांस देख वाहं मौजूद अन्य लड़कियां हंसने लगती हैं. 

कुत्ते के सामने लाल साड़ी वाली लड़की का यह रोमांटिक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम के bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. नेटिजेंस इस वीडियो के जमकर मजे ले रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं.

 

Trending news