Viral Video: अक्सर जब आप अपना टीवी खोलते हैं या सुबह अखबार पढ़ते हैं तो कई बार पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान संग लड़ाई की खबरें पढ़ने-सुनने को मिलती रहती हैं. अक्सर पाकिस्तान के सैनिक सीजफायर का उल्लंघन करते हैं या फिर हमारे मुल्क में घुसपैठ की कोशिश करते हैं, जिसके चलते हिंदुस्तानी सेना को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- 'जोधपुर की जयाप्रदा' ने राजस्थानी ठुमकों से जीता दिल, सेंकेंड के लिए नहीं हटेगी नजर



फिल्मों में भी आपने हिंदुस्तान-पाकिस्तान की लड़ाइयां तमाम बार देखी होंगी लेकिन आज आपको भारतीय बॉर्डर पर की एक ऐसी लड़ाई दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपका सीना तो गर्व से चौड़ा हो ही जाएगा, साथ ही आपको चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान भी आ जाएगी. वीडियो का नजारा देखकर आपको हिंदुस्तानी मिट्टी की ताकत का अंदाजा भी हो जाएगा.


यह भी पढ़ें- सचिन मीणा की इस धमकी के बाद पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने छोड़ा नॉनवेज, Video में बताई सच्चाई



जब-जब बॉर्डर पर लड़ाई की बात आती है तो दोनों देशों के सैनिक आपस में भिड़ते दिखाई देते हैं लेकिन आज के वीडियो में आप पाकिस्तानी और हिंदुस्तानी हिरण को खतरनाक लड़ाई करते देखेंगे. दोनों का गुस्सा बहुत ज्यादा है. देखने से तो ऐसा लगता है कि अगर इनके बीच जाली का बॉर्डर न होता तो अंजाम न जाने क्या होता?



दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बॉर्डर का नजारा नजर आ रहा है. बॉर्डर की जाली के दूसरी तरफ के हिस्से को पाकिस्तान का और एक अपने भारत का बताया जा रहा है. दोनों तरफ एक-एक हिरण दिख रहे हैं, जोकि काफी गुस्से में हैं और सींगों से एक-दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- खेत में चारा काटने गई रील मेकर को कोबरा ने डसा, मरने से पहले शेयर की थी यह Reel



दोनों की लड़ाई बेहद दिलचस्प नजर आ रही है. दोनों ऐसे लड़ रहे हैं कि मानों सच में इन्हें सरहदों की जानकारी हो. वीडियो को VinoBhojak नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को 47 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि शुक्र है परिंदो को नहीं पता की, उनका मज़हब और सरहदें क्या हैं, वरना रोज आसमान से खून की बारिश होती.


यह भी पढ़ें- राजस्थानी पति ने 20 सेकेंड में डबल कर दिए रुपये, बेवकूफ बन गई बीवी, हंस देंगे आप