राजस्थानी पति ने 20 सेकेंड में डबल कर दिए रुपये, बेवकूफ बन गई बीवी, हंस देंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2338071

राजस्थानी पति ने 20 सेकेंड में डबल कर दिए रुपये, बेवकूफ बन गई बीवी, हंस देंगे आप

Viral Video: हर इंसान पर इतना ज्यादा वर्कलोड होता है कि वह हंसना भूल जाता है. समय की कमी की वजह से वह घंटों बैठकर कोई फिल्म भी नहीं देख पाता है. ऐसे में छोटी-छोटी रील्स देखकर अपना मन बहलाना पसंद करता है. वहीं, इन सबके बीच इंटरनेट पर राजस्थानी पति-पत्नी का एक बेहद ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

viral video

Viral Video: सभी जानते हैं कि बीविया अपने पैसों को लेकर कितनी सतर्क रहती हैं. एक तरफ जहां वह घर का सारा हिसाब-किताब रखती हैं, वहीं, अपने खर्च के लिए मिलने वाले पैसों को वो किसी को हाथ तक न लगाने देती हैं. सोशल मीडिया पर भी पति-पत्नी की चालाकी से जुड़े तमाम तरह के मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं, लेकिन आज का वीडियो देखकर आपकी हालत हंसते-हंसते खराब होने वाली है.

आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग एक से बढ़कर एक वीडियोज बनाते हैं. कोई ज्ञान देता नजर आता है तो कोई डांस करता हुआ तो कुछ लोग हंसी-मजाक के वीडियोज बनाते हैं. हंसी-मजाक के वीडियोज कुछ ज्यादा ही पसंद किए जाते हैं. 

दरअसल, हर इंसान पर इतना ज्यादा वर्कलोड होता है कि वह हंसना भूल जाता है. समय की कमी की वजह से वह घंटों बैठकर कोई फिल्म भी नहीं देख पाता है. ऐसे में छोटी-छोटी रील्स देखकर अपना मन बहलाना पसंद करता है. वहीं, इन सबके बीच इंटरनेट पर राजस्थानी पति-पत्नी का एक बेहद ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

अक्सर आपने फिल्मों में लोगों को मिनटों में पैसे डबल करने का फ्रॉड करते देखा होगा लेकिन इस वीडियो में राजस्थान के एक पति ने बीस सेकेंड में पत्नी के पैसों को डबल कर दिया है और वह बेचारी बेवकूफ बन गई है. हंसी इस बात पर आती है कि पति की चालाकी वह समझ ही नहीं पाती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति-पत्नी एक साथ बैठे होते हैं. पत्नी अपने पैसे गिन रही होती है. तभी पति को चालाकी सूझती है और वह पत्नी से ही पैसे मांगकर उन्हें वापस करता है और पत्नी से ऐसे कहता है कि मानो उसने उसके पैसे डबल कर दिए हों. बेचारी बीवी समझ नहीं पाती है. यह देखकर लोगों की हंसी छूटी जा रही है.

इस वीडियो को Poonam Kumawat नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो बेहद ही प्यारा है और इसे 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Trending news