खेत में चारा काटने गई रील मेकर को कोबरा ने डसा, मरने से पहले शेयर की थी यह Reel
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2348394

खेत में चारा काटने गई रील मेकर को कोबरा ने डसा, मरने से पहले शेयर की थी यह Reel

Viral Video: दीपा साहू की रील्स की सबसे खास बात यह थी कि उसकी वीडियोज में कोई नकारात्मकता या फूहड़ता नहीं थी. वहीं, सावन से पहले उसने कई भक्ति वीडियोज भी बनाई थी लेकिन बीती 20 जुलाई को उनके फॉलोवर्स को पता चला कि अचानक ही दीपा की मौत हो गई. दरअसल, दीपा गाय के लिए खेत में चारा लेने गई थी और उसे वहां पर खतरनाक कोबरा ने डस लिया. 

viral video

Tonk News: हाथों में छाता...माथे पर बिंदी...पीले रंग की टी-शर्ट और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान सजाए दीपा को नहीं पता था कि यह उसकी आखिरी रील होगी. सिंपल सी दिखने वाली टोंक की निवासी दीपा साहू को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा था. उसके चाहने वाले उसकी रील्स का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते थे. 

दीपा साहू की रील्स की सबसे खास बात यह थी कि उसकी वीडियोज में कोई नकारात्मकता या फूहड़ता नहीं थी. वहीं, सावन से पहले उसने कई भक्ति वीडियोज भी बनाई थी लेकिन बीती 20 जुलाई को उनके फॉलोवर्स को पता चला कि अचानक ही दीपा की मौत हो गई. दरअसल, दीपा गाय के लिए खेत में चारा लेने गई थी और उसे वहां पर खतरनाक कोबरा ने डस लिया. 

सोशल मीडिया पर सादगी और हंसी दिलाने वाली रील्स डालकर अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर लेने वाली दीपा की मौत से हर कोई हिल गया. उनके परिवार में हड़कंप मच गया. दीपा के  फॉलोअर्स भी उनकी मौत से सदमे में हैं. घाड़ कस्बे की रहने वाली दीपा साहू बेहद सादगी भरी जिंदगी जीती थी.

बता दें कि दीपा साहू चार भाई भाई बहनों में दूसरे नंबर पर आती थी और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थी. जानकारी के मुताबिक, 3 दिन पहले वह गायों के लिए चारा लेने पास के खेत गई. वहां, जहरीले कोबरा ने उसे डस लिया. उसकी चीख सुनकर लोग दौड़े और सांप को भी मार डाला. 

यह भी पढे़ं- जान बचाने के लिए राजस्थानी कपल ने लगाई 'मौत की छलांग', दृश्य देख कांपी सबकी रूह

 

इसके बाद परिजन आनन-फानन में दीपा को लेकर कोटा पहुंचे लेकिन तब तक कोबरा का जहर उसके शरीर में फैल गया था. कोटा पहुंचने से पहले दीपा की सांसें थम गईं. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि समय रहते उसको इलाज मिलता तो शायद वह बच जाती.

यह भी पढे़ं- Video: राजस्थानी पति ने किया लुगाई संग छोटा सा मजाक, फिर उसने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

 

बता दें कि कोबरा दुनिया के 10 सबसे अधिक जहरीले सांपों में शामिल है. रिसर्च के मुताबिक, इसका जहर तंत्रिका तंत्र को बुरी तरह से प्रभावित करता है. काटते ही इंसान के सांस और हृदयगति पर असर दिखना शुरू हो जाता है और ये रुकने लगते हैं. समय पर इलाज न मिले तो शख्स की मौत तक हो जाती है.

यह भी पढे़ं- Video: 15 अगस्त से पहले ही देशभक्ति में रंगी सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर, तिरंगे संग किया डांस

 

Trending news