Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन कॉमेडी के वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के फनी वीडियोज की बात ही अलग होती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें जयपुर की एक बहू अपनी बहनों के साथ छत पर मौजूद है. वैसे तो सभी बहनें टैलेंटेड हैं लेकिन आज आप कठपुतली बहू का डांस देख हैरान रह जाएंगे.



आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छत पर कई महिलाएं मौजूद हैं. सभी एक से बढ़कर एक सुंदर हैं. चारों ने सेम डिजाइन में अलग-अलग रंग की साड़ी पहन रखी है. देखने से लग रहा है कि सब रील बनाने के लिए तैयार हुई हैं लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि इनमें से एक सुंदर सी महिला बिल्कुल पत्थर की तरह कठपुतली सी बनी है.



इतने में एक बहन अपने हाथों में हथौड़ी और छेनी लेकर आती है और पत्थर की मूरत बनी खड़ी कठपुतली बहन पर दूर से मानो तराशना शुरू करती है. जैसे-जैसे वह हथौड़ी चलाती है मानो पत्थर की मूरत सी खड़ी बहू में जान आने लगती है और अगले ही पल वह ऐसा कातिलाना डांस करती है कि लाखों लोग उसके फैन हो चुके होते हैं.



वीडियो मं जब आप पत्थर की मूरत बनी कठपुतली बहू को डांस करता देखेंगे तो फैन हो जाएंगे. दरअसल, उसका हर स्टेप इतनी बेहतरीन है कि उस पर से एक मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पाएंगे. वह ऐसे डांस कर रही है मानो कोई प्रोफेशनल डांसर हो. इस वीडियो को deepsi_raj_07 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. 175,835 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.