Viral Video: शादी-ब्याह का घर हो और हंसी-मजाक न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है. यही वो पल होते हैं, जिसमें लोग प्यार भरी नोक-झोंक का बुरा नहीं मानते हैं और उस खुशी के पल को हंसकर जीते हैं. शादी-ब्याह में सबसे ज्यादा हंसी मजाक के पल जीजा-साली के बीच देखे जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको फिल्म हम आपके हैं कौन तो याद ही होगी. जब दूल्हे के भाई सलमान खान को दुल्हन की बहन माधुरी दीक्षित ने कैसे स्वागत-सत्कार से परेशानियों का मजा चखाया था. किस तरीके से जूता चुराई की रस्म के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के संग अठखेलियां करते हुए जीजा-साली के प्यार भरे रिश्ते को अलग ही पहचान दी थी. खैर यह तो बात रही फिल्म की लेकिन इंटरनेट और सोशल मीडिया के जमाने में आज आए दिन तरह-तरह की मजेदार वीडियोज देखते रहते हैं.


यह भी पढे़ं- फेरों से पहले दूल्हे पर भड़क गई दुल्हन, बोली- करता है ऐसा काम, जिंदगी कैसे कटेगी


वहीं, स्क्रीन पर स्क्रॉल करते-करते अगर कहीं जीजा-साली का वीडियो दिख जाए तो आपकी नजरें अपने आप ही ठिठक जाती हैं. इस रिश्ते से जुड़े कुछ वीडियोज तो इतने मजेदार होते हैं कि आपकी हंसी ही नहीं रुकेगी. आप पेट पकड़कर हंसेगे. सोशल मीडिया पर जीजा-साली के बीच रसगुल्ले खिलाने की रस्म का बेहद ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साली का मजाक बनाने चले जीजा का खुद ही मजाक बन गया है.


यह भी पढे़ं- आसमान में गिरते हुए हवाई जहाज को लड़के ने छत से पकड़ लिया, Video देख लोग हैरान


क्या है इस वायरल वीडियो में 
लोगों को गुदगुदा रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन शादी के स्टेज पर बैठे हैं. वहां कई मेहमान मौजूद हैं. तभी दुल्हन की बहन सजी-धजी हाथ में रसगुल्ला लेकर आती है और नए नवेले जीजा को खिलाने की कोशिश करती है. पहले दूल्हा रसगुल्ला खाने के मूड में नहीं होता है लेकिन जैसे ही उसके दोस्त उसे खाने का इशारा करते हैं, वह खाने के लिए आगे बढ़ता है.



दूल्हा भी समझ जाता है कि यह तो साली है. आसानी से रसगुल्ला नहीं खिलाएगी. तो वह उसका हाथ पकड़कर रसगुल्ला खाने की कोशिश करता है. अब साली तो साली होती है. वह जीजा को बिना कोई मौका दिए सिर नीचे करती है और तुरंत रसगुल्ला मुंह में डाल लेती है. यह तगड़ा खेल देखकर वहां मौजूद लोगों की हंसी निकल जाती है और दूल्हा बेचारा देखता रह जाता है. इंटरनेट पर लोगों को पसंद आ रहा यह वायरल वीडियो आशिक बिलोटा नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. कम समय में ही इसे हजारों लोग देख चुके हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं.


यह भी पढे़ं-  चाचा को खेत में पटक-पटक कर चाची ने पीटा, लगे जोर-जोर से रोने, मजेदार वीडियो Viral