चाचा को खेत में पटक-पटक कर चाची ने पीटा, लगे जोर-जोर से रोने, मजेदार वीडियो Viral
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502928

चाचा को खेत में पटक-पटक कर चाची ने पीटा, लगे जोर-जोर से रोने, मजेदार वीडियो Viral

Viral Video: कहते हैं कि गुस्से से बुरी कोई चीज नहीं होती है. अगर यह आ जाए तो इंसान न केवल बेकाबू हो जाता है, कई बार ऐसी हरकत कर बैठता है कि बाद में उसी की इंसल्ट हो जाती है. हालांकि कुछ लोगों को ऐसी इंसल्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

चाचा को खेत में पटक-पटक कर चाची ने पीटा, लगे जोर-जोर से रोने, मजेदार वीडियो Viral

Viral Video: कहते हैं कि गुस्से से बुरी कोई चीज नहीं होती है. अगर यह आ जाए तो इंसान न केवल बेकाबू हो जाता है, कई बार ऐसी हरकत कर बैठता है कि बाद में उसी की इंसल्ट हो जाती है. हालांकि कुछ लोगों को ऐसी इंसल्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

आपने यह तो सुना ही होगा कि कभी घर की बातें बाहर नहीं जाने देनी चाहिए लेकिन हम आपको आज ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें घर की बातें बाहर वाला राग भूलकर चाचा-चाची खेत जाने के रास्ते में ही मारपीट पर आमादा हो गए हैं. चाची भी चाची को ऐसे धुल रही हैं कि मानों उन्हें उनमें गंदी शर्ट नजर आ रही हो.

यह भी पढ़ें- शादीशुदा दीदी के जेठ को ही दिल दे बैठी 16 साल की लड़की, सबने रोका तो कर डाला यह कांड

जी हां, इंटरनेट पर चाचा का चाची द्वारा पिटाई का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखकर आप 1 मिनट के लिए WWE की फाइट भूल जाएंगे लेकिन चाची ने जिस बेरहमी से चाचा को उठा-उठा कर पटका है, वह देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी. चाचा भी पिटाई के चलते रोने लग जाते हैं.

यह भी पढ़ें-OMG: गलती से न फेंकें कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप, उर्फी जावेद बना लेंगी इसकी ड्रेस

 

सोशल मीडिया पर चाचा-चाची की लड़ाई का यह वीडियो लोगों की हंस की वजह बन रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक चाचा-चाची खेत के रास्ते में एक-दूसरे को पीटने में लगे हैं. वीडियो में चाची चाचा पर भारी पड़ रही हैं. बैकग्राउंड में दूसरी भाषा में एक महिला के चीखने की आवाज आ रही है.

वायरल हो रहा यह वीडियो butterfly__mahi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर्स इसपर फनी रिएक्शन दे रहे हैं. 

 

Trending news