Donkey Funny Video: अक्सर आपने सुना होगा कि किसी को उतना ही सताना चाहिए, जितना कि वह बर्दाश्त कर सके लेकिन अगर कोई किसी को इस कदर सताने लगे कि उसकी बर्दाश्त के बाहर हो जाए, तो सामने वाला भी पलटवार कर ही देता है. कुछ इसी तरह का आज का वीडियो है, जिसमें चुपचाप शांति से चर रहे एक गधे को एक युवक इतना ज्यादा परेशान करता है कि आखिर में गधे को गुस्सा आ जाता है और फिर वह उसको जो सबक सिखाता है, वह युवक जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन जानवरों से जुड़े वीडियो बड़े ही दिलचस्प होते हैं. अक्सर वीडियोज में आपने देखा होगा कि जानवर कोई ना कोई शरारत करते हैं लेकिन इस वीडियो में बेचारा गधा तो शांत रहता है लेकिन वह खड़ा युवक उसे बार-बार छेड़ता है लेकिन इसके बाद उसे ऐसा सबक मिलता है कि उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. लोग उसे देखने के बाद हंसते-हंसते पागल हुए जा रहे हैं. 


यह भी पढे़ं- प्रेमिका की शादी में आए बारातियों के खाने में दिलजले आशिक ने मिला दिया जमालघोटा, नजारा देख नहीं रुकेगी हंसी


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गधा चुपचाप किसी मैदान में घास चर रहा होता है. उसे भूख लगी होती है तो वह चुपचाप घास खा रहा होता है लेकिन तभी वहां पर एक युवक आता है और वह गधे को छेड़ना शुरू कर देता है. वीडियो देखने के बाद आप भी युवक पर गुस्सा करेंगे. इसमें आप देखेंगे कि गधे ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरे चार बार उसे युवक की गलती माफ कर दी होती है लेकिन वह युवक इतना ज्यादा बदतमीज होता है कि वह गधे को छेड़ना नहीं छोड़ता. इसके बाद गधा भी अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाता है. 


यह भी पढे़ंपलक झपकते ही परी सा सुंदर लड़की बन गया यह लड़का, एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी नजरें


वीडियो में आप देखेंगे कि जब गधा हद से ज्यादा परेशान हो जाता है तो वह तुरंत मुड़ता है और उसे युवक को तेजी से दौड़ा लेता है. गधे से बचने के लिए युवक उल्टे पांव भागता है लेकिन गधा उसका पीछा नहीं छोड़ता है. वीडियो में जितनी दूर तक नजारा दिखाया गया है, उसमें तो वह शख्स भाग रहा होता है और उसके पीछे गधा उसका पीछा कर रहा होता है. वीडियो देखने पर ऐसा लगता है कि मानो उसे गधे ने उसे युवक की खूब पिटाई की होगी. 



यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे incriveisconstrucoes नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों को तो इस बात की भी सीख मिल रही है कि बिना किसी कारण बेजुबान को परेशान नहीं करना चाहिए क्योंकि वह भी पलटवार कर सकते हैं लेकिन यह वीडियो में जो नजारा दिखता है, वह देखने के बाद लोगों का हंस-हंसकर वह बुरा हाल है.


यह भी पढ़ें- DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला


यह भी पढ़ें- सीमा हैदर बनी 'नागिन' तो सचिन मीणा बना 'सपेरा', फिर हुआ धांसू डांस कॉम्पटीशन


यह भी पढ़ें- डांस फ्लोर पर ऋतिक रोशन बन गए राजस्थानी दादा, ठुमकों के साथ दिखाया जबरदस्त स्टंट