प्रेमिका की शादी में आए बारातियों के खाने में दिलजले आशिक ने मिला दिया जमालघोटा, नजारा देख नहीं रुकेगी हंसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2061792

प्रेमिका की शादी में आए बारातियों के खाने में दिलजले आशिक ने मिला दिया जमालघोटा, नजारा देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Video: वीडियो के ऊपर लिखे गए कैप्शन में दावा किया जा रहा है कि किसी ने बारातियों के खाने में जमालगोटा मिला दिया, जिससे सबका ही पेट खराब हो गया. इतना ही नहीं, कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि जब लड़की दुल्हन ने अपने प्रेमी से शादी करने को मना कर दिया और किसी और के साथ शादी रचा ली. इसी बात से नाराज होकर उसके प्रेमी ने बारातियों के खाने में जमाल घटा मिला दिया. 

प्रेमिका की शादी में आए बारातियों के खाने में दिलजले आशिक ने मिला दिया जमालघोटा, नजारा देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज सैकड़ों-हजारों वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो डांस के होते हैं तो कुछ पढ़ाई लिखाई से जुड़े तो कुछ वीडियोज जानवरों से जुड़े होते हैं. सोशल मीडिया पर हंसने-हंसाने वाले, रोने रुलाने वाले समेत कई तरह के वीडियोज वायरल होते हैं. हंसाने वाले कुछ वीडियोज तो इतने ज्यादा अच्छे होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने का दिल करता है. इतना ही नहीं, अगर एक बार यह वीडियो आप देख लें तो पूरा दिन आपका बन जाता है. 

जितनी बार आप उसे याद करते हैं, उतनी बार आपके चेहरे पर हंसी आ जाती है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें जो नजारा आप देखेंगे, वह देखने के बाद आप दिन भर जितनी बार उस वीडियो को याद करेंगे, आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी. बताया जा रहा है कि यह वीडियो किसी शादी से जुड़ा हुआ है, जिसमें शादी समारोह में शामिल होकर कुछ बाराती वापस लौट रहे थे लेकिन रास्ते में कुछ ऐसा हो गया, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया वाले लोगों के हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- पोते की शादी में 66 साल की दादी ने लगाए धासूं ठुमके, लोग बोले- अम्मा! आप तो छा गईं

बताया जा रहा है कि घर वापस आते समय सारे बारातियों का पेट खराब हो गया और रास्ते में बस को रुकवा कर बेचारे इधर-उधर भागने लगे. इस घटना का वीडियो इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छा गया है. वीडियो के ऊपर लिखे गए कैप्शन में दावा किया जा रहा है कि किसी ने बारातियों के खाने में जमालगोटा मिला दिया, जिससे सबका ही पेट खराब हो गया. इतना ही नहीं, कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि जब लड़की दुल्हन ने अपने प्रेमी से शादी करने को मना कर दिया और किसी और के साथ शादी रचा ली. इसी बात से नाराज होकर उसके प्रेमी ने बारातियों के खाने में जमाल घटा मिला दिया. 

जमालगोटा मिला हुआ खाना खाने के बाद पूरी बारातियों की हालत पतली हो गई और सब बस से उतरकर इधर भागना शुरू कर दिए. वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि लड़के वाले दहेज की अधिक मांग कर रहे थे, इस वजह से लड़की वालों ने बारातियों के खाने में जमालगोटा मिला दिया. इस वीडियो में आप जो नजारा देखेंगे, वह देखने के बाद पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. यह वीडियो बहुत ही ज्यादा फनी है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

वीडियो में आप देखेंगे कि सारे बाराती बस से उतरकर इधर-उधर भागना शुरू कर देते हैं. वहां चारों तरफ आपको खेत ही खेत नजर आएंगे. वहीं खेतों में इंसान नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शरीफ वीडियो नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. लोग इस पर खूब मजार कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

Trending news