Seema Haider Dance Video: आजकल हिंदुस्तान से लेकर पाकिस्तान तक चारों और सीमा हैदर का ही चर्चा है. जी हां, सीमा हैदर वही महिला हैं, जो कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से नेपाल के जरिए अवैध तरीके से भारत में घुस आई हैं. हैरानी की बात तो यह है कि पाकिस्तानी सीमा हैदर अपने चार छोटे-छोटे बच्चों को साथ लेकर आई हैं. इसके चलते उन्हें शक की निगाह से देखा जा रहा है. सीमा हैदर और सचिन मीणा के सीमा पार प्रेम का खुलासा होते ही खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर आ गई हैं और उत्तर प्रदेश एटीएस लगातार सीमा हैदर के बारे में जानकारियां जुटा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर कई दिनों से यूपी के ग्रेटर नोएडा में रह रही थी. सीमा हैदर के घुसपैठिए होने के शक पर मीडिया से लेकर के सोशल मीडिया तक हो हल्ला मचा हुआ है. वहीं एक तबका ऐसा भी है, जिस के दिलों में सीमा हैदर के लिए सॉफ्ट कॉर्नर बना हुआ है. दरअसल सीमा हैदर के प्यार को देखकर कई लोगों का दिल पसीज गया है. उनका कहना है कि सीमा हैदर पाकिस्तान से सचिन मीणा के प्यार में जब आ सकती हैं तो फिर उन्हें वापस जबरदस्ती क्यों भेजा जा रहा है? 


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


बता दें कि सीमा हैदर बेहद खूबसूरत हैं और उनकी उम्र करीब 27 साल है. खास बात तो यह है कि सीमा हैदर के एटीएस के घेरे में ले जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनके तमाम अकाउंट बन गए हैं, जिनमें कहीं पर डांस कर रही है तो कहीं पर वह रो रही हैं. बीते कुछ दिनों पहले सीमा हैदर का माधुरी दीक्षित के गाने पर जबरदस्त डांस वायरल हुआ था. इस गाने में वह माधुरी दीक्षित के गाने गले में लाल टाई घर में एक चारपाई गाने पर ठुमके लगा रही थी लेकिन एक बार फिर से सीमा हैदर का दमदार डांस वीडियो वायरल हो गया है. 



सीमा हैदर के जिस तरीके से डांस वीडियो सामने आ रहे हैं, उससे लगता है कि उन्हें काफी शौक है लेकिन आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि सीमा हैदर ने बॉलीवुड के गोविंदा के गाने धमाकेदार डांस करके सबका दिल जीत लिया है. इस वीडियो में हरे रंग के सूट में नजर आ रही है और वह तू जो हंस हंस के सनम मुझसे बात करती है गाने पर अदाएं दिखाते हुए बेहद कातिलाना डांस कर रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सीमा हैदर ने एक हाथ में भरी चूड़ियां पहन रखी हैं. वहीं उनके बालों में बन बना है और वह हरे रंग के अनारकली सूट में काफी प्यारी लग रही हैं. सीमा हैदर के इस डांस वीडियो को 52000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सीमा हैदर का यह डांस एक बार फिर से इंटरनेट पर गदर मचा रहा है. उनका यह डांस देखने के लिए लोग बेताब हो रहे हैं. कुछ लोग उनके डांस को बार-बार देख रहे हैं.


यह भी पढ़ें- लाल साड़ी में पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने फिर डांस से मचाया गदर, लोग बोले- नोट लुटाओ यार


यह भी पढ़ें- पीली साड़ी वाली लड़की ने भीगते हुए किया 'हलकट जवानी’ पर गदर डांस, बूढ़े भी मचल उठे