Video: पीली साड़ी वाली लड़की ने भीगते हुए किया 'हलकट जवानी’ पर गदर डांस, बूढ़े भी मचल उठे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1804981

Video: पीली साड़ी वाली लड़की ने भीगते हुए किया 'हलकट जवानी’ पर गदर डांस, बूढ़े भी मचल उठे

Viral Dance Video: वीडियो में लड़की का कातिलाना अंदाज देखकर आप बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइनों को भी भूल जाएंगे. लड़की ने पीले रंग की साड़ी पहन कर हलकट जवानी गाने पर ऐसा कातिलाना डांस किया है, इसे देखने के बाद आप इस गाने की रियल हीरोइन करीना कपूर को भी भूल जाएंगे. 

Video: पीली साड़ी वाली लड़की ने भीगते हुए किया 'हलकट जवानी’ पर गदर डांस, बूढ़े भी मचल उठे

Viral Dance Video: आजकल जिसे देखो, वही सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहता है. कुछ लोग दिन रात मेहनत करके वायरल हो जाते हैं तो कुछ लोग अपनी किसी एक ही वीडियो से रातों-रात सुपरस्टार बन जाते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया है ही ऐसी, जहां पर हर कोई अपने टैलेंट का प्रदर्शन करना चाहता है. कोई इमोशनल वीडियोस बनाता है तो कोई फनी वीडियोस बनाता है. आजकल तो सोशल मीडिया पर डांस जुड़े वीडियो ज्यादा बनाए जाते हैं. ऐसे में जिसे देखो, वही डांस वीडियो के जरिए वायरल होना चाहता है. 

सोशल मीडिया पर बच्चों से लेकर बड़ों तक के दमदार डांस वीडियोज मौजूद हैं, जिन्हें देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. डांस वीडियोज रातो रात वायरल हो जाते हैं. इन सब के बीच आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल धड़क उठेगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक खूबसूरत सी लड़की ने झमाझम बारिश के बीच जबरदस्त तरीके से कातिलाना डांस किया है. यह डांस इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में लड़की ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है और वह बारिश के बीच धांसू डांस करती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

वीडियो में लड़की का कातिलाना अंदाज देखकर आप बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइनों को भी भूल जाएंगे. लड़की ने पीले रंग की साड़ी पहन कर हलकट जवानी गाने पर ऐसा कातिलाना डांस किया है, इसे देखने के बाद आप इस गाने की रियल हीरोइन करीना कपूर को भी भूल जाएंगे. यह गाना साल 2012 में फिल्म हीरोइन में आया था, वही इस गाने पर इस लड़की ने डांस करके सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है.

 
 
 
 

A post shared by Simran Singh (@siimran_siingh)

लड़की की अदाओं पर फिसले लोग
लड़की ने गाने में डांस के दौरान ऐसी-ऐसी अदाएं और ऐसे-ऐसे स्टेप्स किए हैं, जिन्हें देखने के बाद किसी का भी दिल मचल उठेगा. लड़की की खूबसूरती देखकर आप उस पर से 1 मिनट के लिए अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. वीडियो में लड़की ने करीना कपूर से दमदार लटके-झटके दिखाए हैं. वहीं, उसका एनर्जी लेवल देखकर आप जिस पर फिदा हो जाएंगे. यह वीडियो बेहद ही प्यारा है और लोग इस पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो सिमरन सिंह नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को अभी तक की 49 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करने वालों की तो लाइन लगी हुई है.

यह भी पढ़ें- लाल साड़ी में पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने फिर डांस से मचाया गदर, लोग बोले- नोट लुटाओ यार

 

Trending news