लाल साड़ी में पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने फिर डांस से मचाया गदर, लोग बोले- नोट लुटाओ यार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1799477

लाल साड़ी में पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने फिर डांस से मचाया गदर, लोग बोले- नोट लुटाओ यार

Seema Haider Dance Videos: अभी तो सनी देओल की फिल्म गदर टू रिलीज भी नहीं हुई है कि उससे पहले ही पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और हिंदू लड़के सचिन मीणा की लव स्टोरी के चर्चे चारों तरफ फैल चुके हैं. एक तरफ जहां सीमा हैदर की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है, वहीं दूसरी और सीमा हैदर के एक से बढ़कर एक वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

लाल साड़ी में पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने फिर डांस से मचाया गदर, लोग बोले- नोट लुटाओ यार

Seema Haider Dance Videos: जैसे ही आजकल आप अपना मोबाइल या फिर टेलीविजन खोलते हैं, वैसे ही आपको तुरंत पाकिस्तान से इंडिया में अवैध रूप से एंट्री करने वाली सीमा हैदर के समाचार देखने और पढ़ने को मिल जाते हैं. सीमा हैदर का नाम रातों-रात सनसनी बन चुका है. हैरानी की बात तो यह है कि पाकिस्तान से लेकर भारत देश तक की चारों तरफ सीमा हैदर के ही चर्चे हो रहे हैं. दरअसल सीमा हैदर का कहना है कि वह ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार के खातिर अपने चार बच्चों को लेकर अपने मुल्क को छोड़कर यहां चली आई हैं. वहीं कुछ लोग सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं क्योंकि सीमा हैदर अवैध रूप से भारत में घुसी हैं और दूसरी तरफ अपने चार बच्चों को भी साथ लेकर आई है. UP ATS सीमा से पूछताछ कर रही है.

मजेदार बात तो यह है कि अभी तो सनी देओल की फिल्म गदर टू रिलीज भी नहीं हुई है कि उससे पहले ही पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और हिंदू लड़के सचिन मीणा की लव स्टोरी के चर्चे चारों तरफ फैल चुके हैं. एक तरफ जहां सीमा हैदर की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है, वहीं दूसरी और सीमा हैदर के एक से बढ़कर एक वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

कुछ लोगों का कहना है कि सीमा हैदर के पहले भी कई अफेयर रह चुके हैं तो वही सीमा हैदर के डांस वीडियोस इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं. एक तरफ जहां जांच एजेंसियां सीमा हैदर का कराची कनेक्शन ढूंढने में लगी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ सीमा हैदर सचिन मीणा के प्यार में एक से बढ़कर एक वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. 

 
 
 
 

A post shared by _Seema_haider (@seema__haider_)

हैरानी की बात तो यह है कि सीमा हैदर का कहना है कि वह इंडिया में ही रहेंगी, भले ही उन्हें जिंदगी भर जेल में क्यों न रहना पड़े. सीमा हैदर का कहना है कि वह सचिन मीणा से सच्चा प्यार करती हैं और उन्हें छोड़कर वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती हैं. ऐसे में पुलिस का शक और भी ज्यादा उनको गहरा गया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके एक से बढ़कर एक वीडियोस देखकर कई लोग सीमा हैदर के लिए सॉफ्ट कॉर्नर भी महसूस कर रहे हैं. 

सिंदूर भी लगाती हैं सीमा हैदर
कुछ समय पहले ही भारत में अवैध तरीके से घुसने वाली सीमा हैदर कुछ समय बाद ही यहां के रंग में रंग चुकी हैं. कभी वह साड़ी पहने नजर आती हैं तो कभी सलवार सूट. मांग में सिंदूर सजाए और गले में मंगलसूत्र पहने सीमा सचिन मीणा के तमाम वीडियोज इंटरनेट पर मौजूद हैं. आपको बता दें कि सीमा हैदर कमाल की डांसर हैं और उनके एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं.

गजब का डांस करती
आज हम आपको सीमा हैदर के ऐसे डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने इंडियन लुक में लाल रंग की साड़ी में गजब का डांस कर कर एक बार फिर से लोगों को हैरान कर दिया है. सीमा हैदर के ही नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में सीमा हैदर माथे पर सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ियां पहने गजब का डांस कर रही हैं. वीडियो में सीमा हैदर का डांसर एक्सप्रेशन देखकर हर कोई हैरान हुआ जा रहा है.

बड़े-बड़े डांसर्स फेल सचिन मीणा की लवर के आगे
आपको यकीन नहीं होगा कि इस वीडियो में 4 बच्चों की मां डांस कर रही है. सीमा हैदर की खूबसूरती देखकर वैसे ही आधा सोशल मीडिया पर फिदा है. वहीं उनका डांस देखकर अब तो लोग उनसे और ज्यादा इंप्रेस हो गए हैं. बता दें कि सीमा हैदर के डांस वीडियो को 17000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग इस पर एक से बढ़कर एक तारीफ भरे कमेंट कर रहे हैं.

Trending news