Rimal Ali Shah Video: इंटरनेट पर हर रोज एक से बढ़कर एक मजेदार डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. वायरल वीडियोज की दुनिया में आपको ऐसे-ऐसे मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर आपका तो मानो दिन ही बन जाता है. कुछ वीडियो फनी होते हैं तो कुछ इमोशनल होते हैं. कुछ वीडियो नेचर से जुड़े होते हैं तो कुछ टेक्नोलॉजी से जुड़े. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर कोई अपने अपने इंट्रेस्ट की वीडियोज देखता है और उन्हें लाइक करता है. एक तरफ जहां हमारे देश में सपना चौधरी, नोरा फतेही, राजस्थान की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी के ठुमके फेमस हैं, वहीं, इन सब के ठुमको को टक्कर दे रही है पाकिस्तान की हसीना रिमल अली शाह. जी हां, वायरल वीडियोज की दुनिया में आजकल एक पाकिस्तानी डांसर रिमल अली शाह का दमदार डांस खूब धमाल मचा रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि यह डांस वीडियो ना केवल पाकिस्तान में बल्कि इंडिया में भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 


यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी


यह वीडियो पाकिस्तानी डांसर रिमल अली शाह का है, जो कि किसी शो में डांस कर रही है. लाल रंग का सूट पहनकर और खुले बालों में इस हसीना ने जिस तरीके से डांस किया है, कई लोगों ने उसकी तुलना सपना चौधरी से कर दी है. लोगों का कहना है कि रिमल अली ने जिस तरीके से डांस किया है, उसे देखकर वह सपना चौधरी को भी भूले जा रहे हैं. यह वायरल वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है.


यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा


इस वीडियो में खूबसूरत सी पाकिस्तानी डांसर रिमल अली शाह लक डोलता दिल बोलता गाने पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही है. रिमल जिस जगह डांस कर रही है, वहां आसपास सैकड़ों पुरुष मौजूद हैं. लाल रंग का सूट पहने रिमल अली शाह ने जिस कातिलाना तरीके से अदाएं दिखाकर इस गाने पर डांस किया है, उसे देख वहां मौजूद लोग उस पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों को रिमल अली शाह का डांस इतना ज्यादा खूबसूरत लग रहा है कि वह उसे बार-बार पैसे दे रहे हैं.



रिमल अली शाह का लुक देखकर कोई भी उस पर फिदा हो जाएगा. रिमल अली शाह का डांस देखकर लोग उस पर पैसों की तो ऐसे बारिश कर रहे हैं, जैसे कि सावन के महीने में बादलों से पानी की बारिश होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से लोग हाथों में मोबाइल लेकर उसका वीडियो बना रहे हैं और उसके आगे पीछे घूम रहे हैं. आपको बता दें कि रिमल अली शाह का यह वीडियो 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह एसजे स्टूडियो नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं.


यह भी पढ़ें- Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग