Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1596490

Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

Bahu Rangeeli Dance Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक सुंदर सी लड़की बहू रंगीली गाने पर कातिलाना ठुमके लगाती नजर आ रही है. लहंगा पहनकर लड़की ने जिस तरीके से छत पर बहू रंगीली गाने पर डांस किया है, वह लोगों के दिलों में बस गया है. 

Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

Bahu Rangeeli Dance Video: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक धमाकेदार डांस वीडियोज हर रोज देखने को मिलते रहते हैं. लड़कियां हो या महिलाएं, बच्चे हुए बूढ़े, ऐसा गजब का धमाकेदार डांस करते हैं कि आपकी नजरें 1 मिनट के लिए भी उसे नहीं हटेंगी. आजकल तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों का जलवा छाया हुआ है. 

एक से बढ़कर एक हरियाणवी गानों पर जब धमाकेदार डांस वीडियो सामने आते हैं तो आप भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाते हैं. वहीं, जब लड़कियां और महिलाएं इन गानों पर डांस करती हैं तो मानो महफिल ही लूट लेती हों. अब आज का ही वायरल वीडियो देख लीजिए. हम हर रोज आपके लिए एक से बढ़कर एक वायरल वीडियोज लेकर आते हैं लेकिन आज का वीडियो बहुत ही शानदार है. वीडियो देखकर आप खुद ही तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक सुंदर सी लड़की बहू रंगीली गाने पर कातिलाना ठुमके लगाती नजर आ रही है. लहंगा पहनकर लड़की ने जिस तरीके से छत पर बहू रंगीली गाने पर डांस किया है, वह लोगों के दिलों में बस गया है. लड़की का डांस इतना ज्यादा बेहतरीन है कि वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Viral: लाल साड़ी में भाभी ने छत पर किया 'दिलबर-दिलबर' डांस, Video ने मचा दिया हाहाकार

बता दें कि यह दमदार धांसू डांस वीडियो डांस विद अलीशा नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. दोनों हाथों में भरी-भरी चूड़ियां और लहंगा पहनकर अलीशा नाम की सुंदर लड़की ने बहू रंगीली गाने पर डांस करके मानो समा ही बांध दिया हो. लड़की ने एक-एक स्टेप इतनी बारीकी और खूबसूरती से किया है कि उसे देखने वाले तो बस उसकी तारीफ ही करते रह जा रहे हैं. लड़की की कमर के स्टेप देखकर हर कोई उस पर फिदा हुआ जा रहा है. 

अलीशा का हरियाणवी अंदाज में इस गाने पर डांस इंटरनेट पर आग लगा रहा है. आप इस डांस वीडियो पर आए कमेंट्स से समझ जाएंगे कि यह वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है. बहू रंगीली गाने पर अपने तमाम डांस देखे होंगे लेकिन अलीशा जैसा दिल धड़काने वाला डांस इस वीडियो में देख सकते हैं. इस गाने में अलीशा बेहद खूबसूरत लग रही है और कमरबंद पहनकर जिस तरीके से उन्होंने कातिलाना डांस किया है, वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अलीशा की एनर्जी लोगों को अपना दीवाना बना रही है.

यह भी पढे़ं- Bahu Ka Dance: ससुराल में कदम रखते ही नई बहू ने मचा दिया धमाल, सबने बजाई तालियां

 

Trending news