Honey Singh New Girlfriend: रैपर हनी सिंह पिछले कुछ समय से अपने गानों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हनी सिंह का कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी शालिनी सिंह से तलाक लिया है. इस खबर ने हनी के फैंस को बड़ा झटका लगा था. वहीं अब हनी सिंह का लेटेस्ट वीडियो खूब लाइमलाइट बटोर रहा है. बता दें कि रैपर हनी सिंह एक बार फिर प्यार में डूब गए हैं. इस क्लिप में रैपर अपनी नई गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ  बांहों में बांहे डाल इवेंट में शिरकत करते नजर आ रहे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

YO YO हनी सिंह को फिर हुआ मोहब्बत 
हनी सिंह के वायरल वीडियो को देख ये कयास लगाया जा रहा है कि उन्हें फिर से मोहब्बत हो गया है. क्लिप में हनी सिंह अपनी नई गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ दिल्ली के एक इवेंट में ग्रैंड एंट्री लेते देखे जा रहे हैं. क्लिप में हनी पूरे समय टीना का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों को ऑल ब्लैक अटायर में ट्यूनिंग करते देखा जा सकता है.


कब और कैसे चढ़ा प्यार का खुमार 
आपको बता दें कि यो यो हनी सिंह की कथित गर्लफ्रेंड टीना थडानी पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. हनी और टीना को हाल ही में पेरिस का ट्रिप गाने में एक साथ काम करते देखा गया था. इस गाने को रैपर और मिलिंद गाबा ने मिलकर गाया था. गाना 6 अक्टूबर को रिलीज हुआ और देखते ही देखते हिट भी हो गया. माना जा रहा है कि इसी सॉन्ग की शूटिंग के दौरान हनी सिंह और टीना थडानी के बीच नजदीकियां बढ़ीं और धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के प्यार में कैद हो गए.


हनी सिंह ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल
हनी सिंह अपनी गर्लफ्रेंड टीना के साथ पब्लिकली पहली बार दिखे, ऐसे में लग रहा है कि सिंगर ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. इवेंट में हनी सिंह व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लेजर में दिखे. वहीं टीना ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान टीना के हैंडबैग को यूजर्स ने नोटिस किया, जिसकी कीमत 2.5 लाख बताई जा रही है.


शालिनी सिंह से 11 साल पूरा रिश्ता किया खत्म
आपको बता दें कि हनी सिंह ने इसी साल के सितंबर महीने में अपनी पत्नी शालिनी सिंह के साथ 11 साल का रिश्ता खत्म करते हुए तलाक ले लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में सिंगर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा था. इसी के साथ उनपर अन्य महिलाओं से संबंध बनाने का भी आरोप लगा था, जिसके बाद उनकी पत्नी ने तलाक की अर्जी लगाई थी. कहा जा रहा है कि शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपए एलिमनी मांगी थी, लेकिन दोनों के बीच 1 करोड़ रुपए में समझौता हुआ.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?