Pilibang: पीलीबंगा पुलिस ने एक कांस्टेबल के बेटे को 12 बोर बन्दूक और सात जिन्दा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई मुखबीर की सूचना पर पीलीबंगा पुलिस ने की. पकड़े गए युवक के पिता हनुमानगढ़ टाउन पुलिस थाना में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं. और थाना की गाड़ी के चालक हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस युवक के खिलाफ मानव जीवन या किसी की व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरा पहुंचाने वाला कार्य करने औरआर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. पीलीबंगा थाना के एसआई हरबंश सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि शहर के रावतसर रेलवे फाटक के पास किसी व्यक्ति ने हवाई फायर किया है. 


यह भी पढ़ें : मां-बाप ने पढ़ने के लिए गांव से भेजा शहर, पर यहां आकर करने लगे ये गलत काम, पढ़ें पूरी खबर


सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इधर-उधर जांच पड़ताल की तो पता चला कि हवाई फायर करने वाला व्यक्ति वहां से चला गया. इस पर उक्त शख्स की तलाश करते हुए पुलिस टीम गोलूवाला रोड पर पुलिस थाना के नजदीक पहुंची तो एक युवक हाथ में बन्दूक पकड़े और कमर पर कारतूसों का बैल्ट बांधकर घूम रहा था. 


इस पर उस युवक को पकड़ नाम, पता पूछा तो उसकी पहचान अमित कुमार (28) पुत्र नन्दराम स्वामी निवासी भूरानपुरा तहसील टिब्बी हाल मण्डी पीलीबंगा के रूप में हुई. युवक के कब्जे से डबल बैरल 12 बोर बन्दूक और सात जिन्दा कारतूस बरामद कर अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में अमित कुमार ने उक्त लाइसेंसी बन्दूक अपने जानकार की होने की बताई. पीलीबंगा थाने में अमित कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच एसआई रजनदीप कौर को सौंपी गई है.