Hanumangarh: मक्कासर गांव में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत हो गयी. हादसा इतना भयानक था कि दोनों पिता पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार अन्य लड़की भी घायल हो गई. दुर्घटना के बाद तीनों को तुरंत जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पिता-पुत्री को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं घायल युवती ऋतु का जिला अस्पताल में इलाज अभी जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जंक्शन थाना के सहायक उप निरीक्षक जसकरण सिंह ने बताया कि मक्कासर गांव की गली नम्बर 5 के पास एक सड़क हादसे की सूचना मिली थी. जिस पर जंक्शन पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची तो जानकारी मिली कि दुर्घटना के तुरंत बाद आस पास के लोगों ने मौके से घायलों को जिला चिकित्सालय भेज दिया. जहां पर डॉक्टरों ने पिता-पुत्री को मृत घोषित कर दिया तो वहीं अन्य युवती का इलाज जारी है.


 एएसआई जसकरण सिंह ने बताया कि मृतको की पहचान गुरजंट सिंह और उसकी बेटी कुलविंदर कौर के रूप में हुई है. वहीं बाइक पर सवार ऋतु नाम की युवती घायल हो गयी जिसका जिला अस्पताल में इलाज अभी जारी है.


गुरमीत सिंह पुत्र जसवंत सिंह ने जंक्शन सीटी थाने में अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. गुरमीत सिंह ने पुलिस को बताया कि गुरजंट सिंह अपने बेटी कुलविंदर कौर और उसकी सहेली ऋतु को कोचिंग सेंटर छोड़ने जा रहा था तभी एक कार सफेद रंग की तेज गति से आई और बाइक को टक्कर मारती हुई फरार हो गयी.


यह भी पढ़ें: डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर उठाए सवाल, पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर वहां पहुंच रहे


 फिलहाल जंक्शन पुलिस अज्ञात सफेद रंग की कार की तलाश में जुट गई है. मक्कासर सहित आस-पास के क्षेत्रों में पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर कार की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. मामले में मृतक गुरजंट सिंह के भाई गुरमीत सिंह के परिवाद पर मामला दर्ज किया गया है. वहीं जंक्शन पुलिस ने पिता पुत्री के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपूर्द कर दिया है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें