Sangria: प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट के जन्मदिन पर संगरिया में सोमवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. संगरिया के शिवबाड़ी के शिवसदन में आयोजित रक्तदान शिविर में प्रतिष्ठा ब्लड बैंक जयपुर की टीम द्वारा 923 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया. एनएसयूआई के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यू पूनिया ने बताया कि राजस्थान का युवा सचिन पायलट में राज्य का भविष्य देखता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्य में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार नए कीर्तिमान के साथ वापसी करेगी. गौरतलब है कि सचिन पायलट के जन्मदिवस पर पिछले वर्ष भी पूनिया ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया था, जिसमें 1 हजार से अधिक यूनिट रक्त संग्रहित किया गया था. 


कार्यक्रम में महंत माधो दास उदासीन, युवा कांग्रेस अध्यक्ष विनोद बुड़ानिया, ओम प्रकाश करवा, चंद्र पाल भोबिया, सूरज भान भोबिया, जयपाल धारणियां, पार्षद रामेश्वर शास्त्री, अनिल भोबिया, राजेश डोडा, हंसराज वर्मा, सूर्य प्रकाश वर्मा, छांगीराम वाल्मीकी, हरपाल सिंह व सुरेंद्र धारणियां, पार्षद प्रतिनिधि प्रदीप वाल्मीकी, नरेश बेनीवाल, अनमोल सेठी, रविंद्र सहारण सहित सैंकड़ों युवाओं कार्यक्रम में सक्रिय भूमिका निभाई. 


कार्यक्रम में हाल में संपन्न हुए छात्रसंघ चुनावों में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान किया गया. शिविर के बाद युवाओं की टीम अभिमन्यु पूनिया के नेतृत्व में जयपुर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हुई. 


हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर


IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार