Hanumangarh News: 5 दिसंबर को  करणी सेना के  राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर में दो आरोपियों ने गोली से भूनकर रख दिया था. जिसके बाद से उनके हत्यारों को सजा दिलवाने के राजस्थान में राजपूत समाज के साथ पूरा प्रदेश आक्रोशित था.  जिसके बाद गोगामेड़ी के लिए न्याय की आवाज तेज हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: कुर्सी के पास पहुंच कर भी दूर रह गए दिग्गज, ऐसे सूबे के नए बॉस बने भजनलाल शर्मा


इसी के साथ लगातार पुलिस प्रशासन भी काफी अलर्ट मोड में था. हत्या के 4 दिन बाद ही SIT  को जांच सौपने पर उनके हत्यारों को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया था. गोगामेड़ी की हत्या से पूरे राजपूत समाज में शोक की लहर है. जगह जगह उनकी आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभाएं आयोजित की जा रही है. 


 गैरतलब है कि गोगामेड़ी के गांव में  उनके लिए शांति सभा का आयोजन किया गया था. जिसमें पुलिस ने उनकी तीसरी पत्नी सपना सोनी को जाने से रोका था. सपना गोगामेड़ी में उनकी श्रद्धांजलि सभा में पहुंचने के लिए भादरा पहुंची है. भादरा पुलिस ने उन्हें गोगामेड़ी के गांव 9 डीपीएन जाने से रोक दिया है.


 भादरा पुलिस थाने में डीवाईएसपी सुभाष गोदारा सपना सोनी से समझाइश  की.  सपना सोनी के साथ उनके दो पीएसओ भी मौजूद थे.  ऐसा माना जा रहा है कि भादरा पुलिस सपना सोनी को भादरा थाने में नजर बंद कर सकती है क्योंकि सुखदेव सिंह गोगामेडी के परिवार ने सपना सोनी को उनके गांव 9 डीपीएन में आने से साफ मना कर दिया है. ऐसे में माहौल खराब होने के अंदेश से चलते भादरा पुलिस ने सोनी को भादरा में ही रोक लिया हैजबकि सपना सोनी 9 डीपीएन जाने पर अड़ी हुई है.


यह भी पढ़ेंः रींगस सड़क हादसा: सीएम भजनलाल शर्मा ने जताई संवेदना, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखी ये बात


यह भी पढ़ेंः Churu News: स्कार्पियो और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में तीन की मौत, दो घायल