रींगस सड़क हादसा: सीएम भजनलाल शर्मा ने जताई संवेदना, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2016294

रींगस सड़क हादसा: सीएम भजनलाल शर्मा ने जताई संवेदना, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखी ये बात

राजस्थान न्यूज: सीएम भजनलाल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रींगस में श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा शोक पहुंचा.मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं.

रींगस सड़क हादसा: सीएम भजनलाल शर्मा ने जताई संवेदना, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखी ये बात

राजस्थान न्यूज: सीकर के श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र के रींगस श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग पर छिलावाली बस स्टेंड के पास देर शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.  वहीं 3 लोग घायल हो गए. हादसे को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा ने संवेदना जताई.

सीएम भजनलाल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा," रींगस में श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा शोक पहुंचा.मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं.प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.''

मामले की जानकारी के अनुसार हादसा शाम करीब 7:15 बजे उस समय हुआ जब जयपुर से श्रीमाधोपुर आ रही महात्मा गांधी स्कूल श्रीमाधोपुर की बस से सामने से आती मारुति कर टकरा गई और इसी बीच बस के पीछे से आ रही मोटरसाइकिल भी उन दोनों के बीच में फंस गई. जिससे मारुति में सवार अनिल सुभाष (निवासी रींगस), बाइक पर सवार बजरंग पप्पू राम , जीतू वर्मा (निवासी बागरिवास) की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार अनिल सुभाष और बजरंग वर्मा ने मौकै पर ही दम तोड़ दिया. वहीं हादसे में घायल अन्य लोगों को रींगस से जयपुर रेफर किया गया था. जहां पर बाइक सवार बागरियावास निवासी जीतू और पप्पू राम वर्मा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस प्रकार हादसे में मरने वालों की कुल संख्या 5 पहुंच गई. वहीं हादसे में घायल अन्य दो लोगों का जयपुर में इलाज जारी है और एक स्कूली बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news