Aaj Ka Rashifal, 9 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. एक साथ की कामों में मन लगने से व्याग्रता बढ़ सकती है. किसी से भी धन उधार न लें. किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. कोई काम किस्मत के भरोसे न छोड़ें.


वृषभ राशि
आज के दिन सारे काम सोच-विचारकर करें. किसी अनजान शख्स पर भरोसा न करें. सेहत से जुड़ी दिक्कतें आज दूर हो सकती हैं. मन किसी बात से परेशान हो सकता है.  बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा.



मिथुन राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन शानदार है. प्रॉपर्टी संबंधित मामले में समय अच्छा रहेगा. बिजनेस में तगड़ा लाभ हो सकता है. नए काम की शुरुआत करें, सफलता मिलेगी. माताजी से बहसबाजी हो सकती है.


कर्क राशि
व्यापार पेशा लोगों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. बच्चे आपके तरक्की करेंगे. मन किसी बात से परेशान हो सकता है. पार्टनर को प्रमोशन मिल सकती है. ससुराल पक्ष से आए लोगों से लड़ाई होने की संभावना है.



सिंह राशि
इस राशि के जातकों के मान-सम्मान में आज बढ़ोतरी हो सकती है. अच्छी खबर मिलते ही दूसरों को न बताएं. आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होगी. नया पद हासिल हो सकता है. तरक्की के रास्ते पर अग्रसर होंगे.


कन्या राशि
इस राशि के जातक सुख-सुविधाएं बढ़ाने पर जोर देंगे. न को लेकर योजना बनाकर चलने की आवश्यकता है. तरक्की में आ रहे रोड़े दूर होंगे. लंबे समय से अटका प्रोजक्ट पूरा हो सकता है. स्टूडेंट्स को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है.



तुला राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला गुजरने वाला है. किसी से मांगकर वाहन न चलाएं. खाने-पीने पर ध्यान दें. सेहत को लेकर आपको थोड़ी टेंशन रहेगी. इनकम को बढ़ाने की कोशिश करेंगे. नए घर के लिए लोन ले सकते हैं.



वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. मन में किसी बात को लेकर डाउट रह सकता है. परिवार में झगड़ा हो सकता है. नौकरे पेशा लोगों को सफलता मिलेगी. लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं.



धनु राशि
इस राशि के जातक अपने काम पर ध्यान दें. दूसरों से अच्छा व्यवहार करें. सोच-समझकर दूसरों से अपनी बातें शेयर करें. लव लाइफ जी रहे लोगों को आज परिवार से शादी की परमिशन मिल सकती है. साख व सम्मान में बढ़ोतरी होगी.


मकर राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. आज इन्हें धनलाभ हो सकता है. किसी काम को लेकर आलस न करें. पिताजी संपत्ति से जुड़ा फैसला सुना सकते हैं. किसी से बेवजह न उलझें.



कुंभ राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. कानूनी मामलों में जीत मिलेगी. शेयर बाजार में मुनाफा कमाएंगे. किसी काम में जोखिम लेंगे तो धनलभा मिलेगा. पार्टनर संग शॉपिंग पर जा सकते हैं.



मीन राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन सकारात्मक गुजरने वाला है. किसी बात को लेकर दिमागी टेंशन हो सकती है. बॉस से लड़ाई हो सकती है. किसी की बात पर कुछ न बोलें. बच्चे आपकी सोच पर खरे उतरेंगे.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!