Jaipur: भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अब्दुल्ला कुट्टी (Abdullakutty) ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस बयान से एक बार फिर सियासी हलकों में हलचल मच सकती है. कुट्टी ने सचिन को लेकर चल रहे कयासों को हवा देते हुए कहा है कि अच्छे नेता सचिन जल्द ही भाजपा का दामन थामेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- PCC में माकन ने पदाधिकारियों और अग्रिम मोर्चों के अध्यक्षों से किया संवाद, सत्ता और संगठन पर लिया फीडबैक


 


भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा (BJP Minority Front) की कार्य समिति में शामिल होने आए कुट्टी ने कहा कि उन्हें इसका पूरा भरोसा है कि सचिन पायलट जल्द कांग्रेस छोड़ देंगे. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में जतिन प्रसाद ने समय रहते कांग्रेस को छोड़ दिया. अब उम्मीद है कि राजस्थान (Rajasthan) में सचिन पायलट भी जल्द ही कांग्रेस छोड़ देगे. 


यह भी पढ़ें- रायशुमारी पर बोले Ved Prakash Solanki-अमृत निकलता है या हलाहल, निकलने दो फिर देखते हैं


 


कार्यक्रम के बाद मीडिया ने भाषण में सचिन को लेकर दिए बयान पर सवाल किया तो कुट्टी ने दोहराया कि बस "सचिन पायलट आ ही गए". कुट्टी ने कहा मैं यही सोचता हूं कि वह भविष्य में भाजपा में आएंगे. अब्दुल्ला कुट्टी के अनुसार सचिन पायलट एक अच्छे नेता हैं और वो जल्द ही आएंगे और भाजपा के साथ दिखेंगे.


भाजपा-संघ मुस्लिमों के खिलाफ, यह झूठ - कुट्टी 
इससे पहले मीडिया से बातचीत में अब्दुल्ला कुट्टी ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम का डीएनए एक है और भाजपा सबको साथ लेकर चलती है. अपनी जयपुर यात्रा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एमपी अब्दुल्ला कुट्टी ने कहा कि कांग्रेस, सपा कम्युनिस्टों की ओर से यह झूठ फैलाया जा रहा है कि बीजेपी और आरएसएस, मुसलमानों के खिलाफ है. सरसंघचालकजी ने बिल्कुल साफ कहा है कि जो मुस्लिम को अलग मानता है, वह हिंदू नहीं हो सकता. मुस्लिम और हिंदू एक है और हिंदू मुस्लिम का डीएनए भी एक है. अब्दुल्ला कुट्टी ने कहा ये प्रोपेगेंडा किया जाता है कि भाजपा मुस्लिमों के खिलाफ है लेकिन ऐसा नहीं है. भाजपा सबको साथ में लेकर चलने वाली पार्टी है और बीजेपी का सिद्धांत यही है. इस दौरान एमपी अब्दुल्ला कुट्टी ने राजस्थान अल्पसंख्यक मोर्चा (Rajasthan Minority Morcha) के कामकाज की भी सराहना की. 


कुट्टी के बयान पर सियासी हलचल 
इससे पहले भी सचिन पायलट को लेकर इस प्रकार की चर्चा सियासी गलियारों में आम रही है. करीब 1 साल पहले पायलट अपने गुट के नेताओं के साथ मानेसर गए थे, तब भी कांग्रेस में पायलट के विरोधी खेमे से जुड़े नेताओं ने भी ऐसे आरोप लगाए थे. उस दौरान सचिन पायलट ने इन्हें सिरे से खारिज किया था. मौजूदा समय में भी राजस्थान कांग्रेस और गहलोत सरकार में सियासी उठापटक का दौर चल रहा है और इस बीच आए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अब्दुल्ला कुट्टी के बयान ने हलचल मचा दी है. 


मोदी ने कांग्रेस भारत छोड़ो का आंदोलन शुरू किया
अब्दुल्ला कुट्टी ने कहा कि भारत अपनी आजादी का 75वां वर्ष मना रहा है. प्रधानमंत्री ने मन की बात में बताया कि इस अवसर पर भव्य आयोजन होने जा रहा है. आजादी से पहले स्वतंत्रता सेनानियों ने अंग्रेजों के खिलाफ भारत छोड़ो आंदोलन शुरू किया था, अब वर्तमान में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस भारत छोड़ो आंदोलन शुरू किया है.


भगवान भी मदद नहीं कर सकते
मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर अग्रसर है. केंद्र सरकार की ओर से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त वैक्सीन दी गई. राहुल-प्रियंका ने कांग्रेस को चमकाने के लिए इवेंट कम्पनियों का सहारा ले रहे हैं, लेकिन भगवान भी इनकी मदद नहीं कर सकते हैं.