Ramgarh: अलावड़ा (Alwara) में 2 के भीतर 8 कोरोना (Corona) मामले सामने आए हैं. पुलिस प्रशासन की ढील देने के कारण लोग लापरवाह हो रहे हैं. बिना मास्क (mask) व सोशल डिस्टेंस (Social Distancing) की धज्जियां उड़ाने में लोग कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कोरोना की तीसरी लहर (third Wave of corona) को ग्रामीण काफी हल्के में ले रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामगढ़ (Ramgarh) क्षेत्र के कस्बा अलावड़ा में तेजी से बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव ग्राफ के बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं और इस रोग को काफी हल्के में ले रहे हैं. रविवार को राशन डीलर की दुकान के बाहर राशन लेने वाले उपभोक्ताओं की भीड़ नजर आई. ऐसे लग रहा था जैसे इन्हें कोरोना महामारी का प्रकोप नजर ही नहीं आ रहा. सभी लोग बिना मास्क के घनिष्ठता के खड़े मिले. इस बारे में राशन डीलर अमित चंद उपभोक्ताओं को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खड़े होने और मास्क लगाकर आने के बारे में बार-बार चेतावनी दे रहा था, उसके बावजूद भी उपभोक्ता ध्यान नहीं दे रहे थे.


यह भी पढ़ें: Alwar: सरपंच के साथ उपस्थित पंचों ने एसडीएम मुर्दाबाद के लगाएं नारे, जताया विरोध


 कस्बे में बढ़ते कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा भी आज सख्ती दिखाते हुए पुलिस गाड़ी के साथ गश्त कर माइक द्वारा चेतावनी दी जा रही थी कि आपके कस्बा अलावड़ा में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, इसलिए आप कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रहें व अति आवश्यक हो तभी घरों से बाहर निकलें. दुकानदारों को भी चेतावनी दी कि आप स्वयं मास्क लगाकर बैठें एवं ग्राहकों को दूर खड़ा करें. बिना मास्क के सौदा लेने वाले ग्राहक को सौदा नहीं दें. यदि आपने जारी निर्देशों की पालना नहीं की तो आप के चालान काटे जाएंगे और आज पहले दिन वाहन चालको को मास्क लगाने की चेतावनी के साथ छोड़ा गया. 


यह भी पढ़ें: Alwar: गैर मर्द के साथ मां के संबंध से परेशान बेटों ने कर दिया ये कांड, 8 घंटे में ही पकड़े गए


चौकी इंचार्ज राजेंद्र रसिया ने बताया कि आज हमारे द्वारा पुलिस गाड़ी को साथ ले गस्त लगाते हुए लोगों को कोरोना की पालना करने के लिए जागरूक किया गया है और सोमवार से कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना करने वाले दुकानदर, ग्राहक, वाहन चालक और बेवजह घूमने वाले सभी के चालान काटना शुरू कर दिया जाएगा. 


Reporter: Jugal Kishor Gandhi