Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद गोचर करता है. बात अगर धन वैभव के दाता शुक्र की हो तो इसका प्रभाव जिन राशियों पर सकारात्मक होता है, वो सुखों के भोगने वाला जीवन जीते हैं. 19 मई 2024 को शुक्र अपनी ही राशि वृष में गोचर करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



ये समय मालव्य राजयोग के बन जाने से तीन राशियों के लिए सुनहरे मौके के जैसा होगा. जिन राशियों के जातकों को इसका फायदा मिलेगा, वो इस प्रकार हैं.


वृषभ
मालव्य राजयोग बनने से आपको विशेष लाभ होगा. लग्न भाव में शुक्र का संचरण आपके लाभ को बढ़ा देगा. भाग्य का साथ मिलने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी होगी. इस समय आपका वैवाहिक जीवन अच्छी रहेगा और आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.



 


सिंह
मालव्य राजयोग बनने से आपके कर्म भाव में भाग्य जागेगा. आपके सोचे काम पूरे होंगे और नौकरी में भी कई बड़े मौके हाथ लगेंगे. कार्यक्षेत्र में मेहनत का फल मिलेगा और सैलरी बढ़ने के साथ ही इंक्रीमेंट भी होगा. लव रिलेशन की बात करें तो आपके रिश्तों में मजबूती आएगी और पिता के साथ भी संबंध मजबूत होंगे.



कन्या
मालव्य राजयोग बनने से आपके 9वें भाव पर इसका असर दिखेगा और आपका भाग्योदय हो जाएगा. आर्थिक मामलों में आपकी तरक्की होगी और विदेश यात्रा के योग बनेंगे. भौतिक सुख सुविधाओं में इजाफा होगा. बिजनेस में नए ऑर्डर मिल सकते हैं. आय बढ़ेगी और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों की सरकारी नौकरी भी लग सकती है.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )