यूपी-बिहार में हिट है यह सोहर, अब 'पंचायत 3' के जरिए सुनकर झूम रहा इंडिया
Advertisement
trendingNow12268297

यूपी-बिहार में हिट है यह सोहर, अब 'पंचायत 3' के जरिए सुनकर झूम रहा इंडिया

Panchayat 3: जितेंद्र कुमार की मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की स्ट्रीमिंग हो चुकी है. स्ट्रीम होते ही यह वेब सीरीज ट्रेंड में सबसे आगे चल रही है. इसी के साथ सीरीज के एक एपिसोड में दर्शकों को एक मशहूर सोहर सुनने को मिला, जिसे सुनकर अब पूरा भारत झूमता हुआ नजर आ रहा है. 'ललना हिंद के सितारा' नाम का यह सोहर अब हर किसी की जुबान पर है.

'पंचायत 3' का यह गाना हो रहा सुपरहिट

Panchayat 3: जितेंद्र कुमार की मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत 3' ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है. इस सीरीज में बजा एक गाना खूब चर्चा में आ गया है. 'ललना हिंद के सितारा' नाम का यह गीत अब हर किसी की जुबान पर है. दरअसल, 'ललना हिंद के सितारा' कोई गीत नहीं, बल्कि भोजपुरी का एक मशहूर सोहर है, जिसे बच्चे के जन्म पर गाया जाता है. अब 'पंचायत 3' में इसे सुनने के बाद इस सोहर की चर्चा हर कोई करने लगा है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सोहर को दो कवियों ने मिलकर लिखा है. इसका एक भाग लहरी जी तो दूसरा भाग शिवानंद मिश्र 'शिकारी' ने लिखा है. इस सोहर को सिर्फ बच्चों के जन्म ही नहीं, बल्कि भगवान राम से जुड़े कार्यक्रमों में भी गाया जाता है.

Shah Rukh दे रहे थे संतोष सिवान को बधाई, लेकिन ये क्या...वीडियो में लोगों ने पकड़ ली 'किंग खान' की नई फिल्म की स्क्रिप्ट

मनोज तिवारी-अनुराग सैकिया ने गाया सोहर
इस सोहर को बच्चे के जन्म पर गाया जाता है, जिसके जरिये उसे बड़ा और कामयाब इंसान बनने का आशीर्वाद दिया झाता है. इस सोहर को कई भोजपुरी गायकों ने गाया है. 'पंचायत 3' के लिए इसे मशहूर भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने अनुराग सैकिया के साथ मिलकर गाया है.

सोहर के बोल:
अइसन मनोहर मंगल मूरत सुहावन सुंदर सूरत हो
ये राजाजी ये करे ता रहलबा जरूरत मुहूरत खूबसूरत हो
हमारा जनात बबुआ जी एम होईहैं ना ना ललना डी एम होईहैं हो
ये ललना हिंद के सितारा इ ता सी एम होईहैं ओसे उपरा पीएम होईहैं हो

फैन्स कर रहे दिल खोलकर तारीफ
बता दें कि 'पंचायत 3' में इस सोहर के इस्तेमाल किए जाने पर सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब तारीफ हो रही है. फैन्स का कहना है कि अपनी मिट्टी से जुड़े गानों को सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि  'पंचायत 3' इसका इस्तेमाल किया जाना दिखाता है कि इस वेब सीरीज पर कितनी बारीकी से काम किया गया है.

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से ओरी ने शेयर की नई तस्वीरें, खूबसूरती देख खुली रह जाएंगी आंखें

'पंचायत 3' की स्टार कास्ट
'पंचायत 3' में  एक बार फिर से फैन्स को जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैजल मलिक, सुनीता राजवार, पंकज झा समेत कई कलाकारों का जादू देखने को मिल रहा है. 'पंचायत' फुलेरा के सचिवजी अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है. 'पंचायत 3' में दर्शकों को सचिव जी और रिंकी के रोमांस की झलक देखने को मिल रही है. इसके साथ ही प्रधानजी, सचिव जी, विकास, प्रह्लाद पांडे मिलकर एक बार फिर से विधायक और बनराकस की चालबाजियों से खुद को बचाने और उन्हें सबक सिखाने की कोशिश में भी लगे हुए हैं.

Trending news