BJP Ramlal SharmaChomu News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के धौलपुर में दिए बयान के बाद प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है और इसके बाद  बीजेपी के नेताओं ने भी बयानबाजी शुरू कर दी. मुख्यमंत्री के बयान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सवाल खड़े किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा अगर मुख्यमंत्री के पास कोई प्रमाण है तो ऐसे पैसे लेने वाले विधायकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज क्यों नहीं कराते. उन्होंने कहा पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी मुख्यमंत्री के गुट से ही आते हैं. पैसे लेने वाले विधायकों को पार्टी से निष्कासित क्यों नहीं करते.


मुख्यमंत्री बेवजह इस तरह का बयान देकर सियासत में भूचाल लाने का काम कर रहे हैं यह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट का अंदरूनी मामला है जो अपने प्लेटफार्म पर अपनी पार्टी के बीच बैठकर निपटाए.


ये भी पढ़ें- गहलोत बोले- लौटाओ भाजपा के 10 -20 करोड़.. अब पायलट गुट के पास क्या विकल्प


उन्होंने नसीहत देते हुए कहा बीजेपी के नेताओं को इस मामले में घसीटने की आवश्यकता नहीं है. रामलाल शर्मा ने कहा कि सचिन पायलट की बाड़मेर में हुई सभा के बाद मुख्यमंत्री का यह साइड इफेक्ट देखने को मिला है.


बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने 'द केरला स्टोरी' फिल्म को लेकर कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है. जोधपुर में एक युवक को व्हाट्सऐप पर फिल्म का स्टेटस लगाने पर पिटाई करने और जान से मारने की धमकी दी गई है.  शर्मा ने धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.