Jaipur News: राजधानी जयपुर के कोटखावदा थाना इलाके में अल सुबह तकरीबन 3:30 बजे ढाबे पर सो रहे एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डीसीपी साउथ दिगंत आनंद ने बताया कि कोटखावदा से फागी जाने वाले मार्ग पर स्थित एक ढाबे पर 30 वर्षीय राम खिलाड़ी अपने एक अन्य साथी के साथ सोया हुआ था. इसी दौरान सोते हुए राम खिलाड़ी और उसके साथी पर लाठी, डंडे और सरियों से लैस हमलावरों ने जानलेवा हमला किया.



हमले में राम खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



वहीं मृतक के साथी को मामूली चोटें आई जिससे पुलिस ने जानकारी जुटाई.  ढाबे पर मौजूद चश्मदीदों से जानकारी जुटा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले तकरीबन आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.



प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि बुधवार रात को ढाबे पर खाना खाने के दौरान मृतक और उसके साथी की कुछ लोगों से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई.



इसके बाद मृतक अपने साथी के साथ ढाबे पर ही सो गया और जिन लोगों से कहासुनी हुई थी वह लोग अपने साथियों के साथ अल सुबह ढाबे पर पहुंचे. जिन्होंने मृतक पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.


जयपुर से विनय पंत की रिपोर्ट