महिला के साथ अजीब हरकत करते पाए गए नॉर्वे के प्रिंस, पुलिस ने कर लिया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow12430437

महिला के साथ अजीब हरकत करते पाए गए नॉर्वे के प्रिंस, पुलिस ने कर लिया अरेस्ट

Norway News: मारियस बोरग होइबी नॉर्वे के एक राजकुमार हैं, लेकिन थोड़े अलग तरीके से. उनकी माँ, मेटे-मारित, नॉर्वे की रानी हैं, लेकिन मारियस का जन्म रानी के शादी से पहले हुआ था. मतलब मारियस रानी के पहले वाले रिश्ते से पैदा हुए थे.

महिला के साथ अजीब हरकत करते पाए गए नॉर्वे के प्रिंस, पुलिस ने कर लिया अरेस्ट

Marius Borg Hoiby: नॉर्वे की राजकुमारी मेटे-मारित के 27 वर्षीय बेटे मारियस बोरग होइबी को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें एक महिला के साथ झगड़े के बाद हिरासत में लिया गया था. पुलिस को महिला के अपार्टमेंट में एक चाकू मिला था और महिला को चोटें लगी थीं.

असल में सितंबर की शुरुआत में, एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि मारियस बोरग होइबी उसे बार-बार परेशान कर रहा है. पुलिस ने इस मामले में होइबी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे महिला से दूर रहने का आदेश दिया. लेकिन होइबी ने इस आदेश की अवहेलना की और फिर से महिला से संपर्क करने की कोशिश की. इस वजह से, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

तीन अन्य पीड़ितों के खिलाफ अपराध किए

नॉर्वे की पुलिस का अब मानना है कि होइबी ने तीन अन्य पीड़ितों के खिलाफ अपराध किए हैं, दो महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा और एक अन्य व्यक्ति को धमकी देना. होइबी के वकील ओइविंद ब्रेटलियन ने कहा कि उनका मुवक्किल इन आरोपों को नकारता है.

बोरग होइबी नॉर्वे के राजकुमार

बता दें कि मारियस बोरग होइबी नॉर्वे के एक राजकुमार हैं, लेकिन थोड़े अलग तरीके से. उनकी माँ, मेटे-मारित, नॉर्वे की रानी हैं, लेकिन मारियस का जन्म रानी के शादी से पहले हुआ था. मतलब मारियस रानी के पहले वाले रिश्ते से पैदा हुए थे.

जब मेटे-मारित की शादी नॉर्वे के राजकुमार हाकॉन से हुई, तो उन्होंने मारियस को अपने बच्चों की तरह ही पाला. मारियस की दो सौतेली बहनें और एक सौतेला भाई है. वे सब मिलकर एक परिवार की तरह रहते हैं.

Trending news