जयपुर: राजस्व सेवा परिषद के अधिवेशन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे यहां का माहौल देखकर गवर्नेंस करने में आसानी हो जाएगी. लोग मुझे कहते भी हैं की आप CM नहीं लगते, कई लोग तामझाम रखते हैं, 2 बॉडीगार्ड रखते हैं. मैं तो सिंपल ही रहना चाहता हूं. कोरोना ने सबको सीखा दिया. आपके सहयोग से प्रदेश में कोरोना प्रबंधन नंबर 1 रहा. यहां कोई भूखा नहीं रहा. भीलवाड़ा मॉडल दुनिया में पहुंच गया. यहां शानदार प्रबंधन रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान सीएम गहलोत ने हंसते हुए कहा कि आप तो मांग करने में माहिर हो, आपने OPS पुरानी पेंशन योजना की मांग नहीं की थी, लेकिन राज्य सरकार ने कर्मचारियों की हित के लिए यह योजना लागू की है. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि जल्द ही हम राष्ट्रीय विज्ञापन OPS को लेकर जारी करेंगे. ताकि अन्य जगह भी कर्मचारी OPS की मांग करें. राजस्थान ने कैसे इसे लागू किया. हम चाहते हैं कि जगह जगह कर्मचारी इसकी मांग करें. ये कर्मचारियो के हित का फैसला हैं. 


यह भी पढ़ें: मंदिर तोड़ने पर बीजेपी नेताओं ने सरकार पर बोला हमला, सीएम गहलोत जनता से माफी मांगें


सीएम ने बीजेपी पर कसा तंज


सीएम गहलोत ने इस दौरान बीजेपी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि जब मैंने पुरानी पेंशन योजना लागू करने की बात कही तो नेता प्रतिपक्ष ने कहा लागू कहां से होगा, पैसा कहां से आएगा.मैने कहा ये चिंता आप क्यों कर रहे हो, ये तो मुझे होनी चाहिए , बजट मैने पेश किया हैं. मैं ये लागू करके बताऊंगा


हमारी विचारधारा सभी को साथ लेकर चलने की है- सीएम


मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी लड़ाई बीजेपी या RSS से नहीं. हमारी लड़ाई विचारधारा की है. संविधान में जो बातें लिखी हुई हैं. उसके अनुसार काम करना चाहिए. हमारी विचारधारा सभी को साथ लेकर चलने की. इनकी विचारधारा कुछ लोगों को लेकर चलने की है. यही कांग्रेस और बीजेपी में फर्क है. 


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पहले राम लाल जाट ने कहा सरकार ने अतिरिक्त भत्ता देने का काम किया, आपकी पोस्टिंग में भी ध्यान रखा. जो जिस जिले का हैं उस का वही तबादला किया. आज अशोक गहलोत ने परिवार को संभाल रखा. उन्होंने कहा कि जो हालत घर में होते हैं वही हाल राज में होता हैं.


रामलाल जाट ने बीजेपी पर साधा निशाना


4 भाइयों को एकजुट रखना मुस्किल होता हैं, ऐसा ही राज में होता हैं कोई कहां भाग रहा हैं. इस दौरान रामलाल जाट ने बीजेपी का नाम लिए बगैर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज लोग विकास से ध्यान भटकाना चाहते, कही धार्मिक जुलूस कहीं और आयोजन,आज बेरोजगारों की फौज खड़ी हो रही, आप सजग रहकर इनसे बच सकते हैं. रामलाल जाट ने मुख्यमंत्री के समर्थन में कर्मचारियो से हाथ भी खड़े करवाए