Rajasthan Weather Update: राजस्थान के कई जिलों में झमाझम बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है. आगामी कुछ दिनों तक इसी तरह मौसम बने रहने की संभावना है. वहीं मानसून की विदाई इस महीने के अंत या अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह में होने की संभावना है. बंगाल की खाड़ी में लो प्रेशर बनने से बारिश का दौरा देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग के अनुसार सवाई माधोपुर, चित्तौड़, चुरु, टोंक, अजमेर, कोटा, झालावाड़, जयपुर, नागौर और जयपुर शहर में मेघगर्जन के साथ हल्की से माध्यम स्तर की वर्षा दर्ज की जा सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

23 सितंबर को सवाई माधोपुर, प्रतापगढ़, कोटा, करौली, जयपुर, झालावाड़, धौलपुर, दौसा, बूंदी, भरतपुर, बारां और अलवर जिले में बारिश की संभावना है, तो वहीं 24 सितंबर को उदयपुर, बांसवाड़ा और डूंगरपुर में बारिश हो सकती है. राजस्थान में अब तक 14 फ़ीसदी से ज्यादा बारिश दर्ज की जा चुकी है.



आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में अलवर, दौसा, भरतपुर, हनुमानगढ़, जयपुर, झुंझुनू, करौली और राजसमंद जिले में बारिश दर्ज की गई. जिसमें से अलवर और दौसा जिले के कुछ हिस्सों में एक इंच तक पानी बरसा. मौसम विभाग ने आगामी तीन से चार दिन इसी तरह मौसम का मिजाज रहने की संभावना जताई है.


ये भी पढ़ें


रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!


छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त