Rajiv Gandhi Rural Games: राजस्थान में आयोजित किए जा रहे राजीव गांधी ग्रामीण खेलों के मौके पर 16 से 19 अक्टूबर को सवाई मानसिंह स्टेडियम जयपुर में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में विजेता और उप विजेता टीमों को पुरस्कार राशि देने के लिए अब कॉर्पोरेट सेक्टर भी आगे आने लगे है. स्पोर्ट्स से जुड़ी एक कंपनी ने आज राज्य क्रीडा परिषद अध्यक्ष कृष्णा पूनियाँ की मौजूदगी में राज्य क्रीडा परिषद को 7 लाख 20 हजार रुपये का चेक सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर राजस्थान राज्य क्रीडा परिषद अध्यक्ष कृष्णा पूनिया जी ने बताया कि जिस तरह ग्रामीण ओलंपिक खेलों को बढ़ावा देने व प्रतिस्पर्धा को और मजबूत करने के लिए एक निजी स्पोर्ट्स कंपनी ने जो कदम उठाया है, वह बेहद काबिले तारीफ है जिसका हम स्वागत करते हैं.


कृष्णा पूनियां ने कॉर्पोरेट सेक्टर्स से अपील करते हुए कहा कि जिस तरह राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की वजह से पूरे प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द, भाईचारा और लोगों का खेलों के प्रति जो प्रेम बढ़ा है, हम चाहेंगे कि इसी क्रम में खिलाड़ियों को सम्मानित करने, उनको आर्थिक रूप से सपोर्ट करने और प्रोत्साहित करने के लिए इसी तरह राज्य के बाकी व्यापारिक प्रतिष्ठान भी आगे आएं और खिलाड़ियों को सपोर्ट करें.


ये भी पढ़े..


बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी


PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज