Jaipur: राष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से भारत देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग लगातार पिछले कई वर्षों से की जा रही है. इसी मांग को लेकर आज राजधानी जयपुर में नवनिर्माण सेना की ओर से जन जागरण अभियान की जानकारी के लिए प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जगतगुरु श्री परमहंस आचार्य ने बताया भारत देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग को लेकर देशव्यापी अभियान की शुरुआत राजस्थान से की गई. उन्होंने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि विश्व के एकमात्र हिंदू देश भारत को 'हिंदू राष्ट्र' घोषित किया जाए.


ये भी पढ़ें-Jhunjhunu से एक और लुटेरी दुल्हन आई सामने, शादी के 15 दिन बाद ही सबकुछ समेटकर भाग गई.


वहीं राष्ट्र नव निर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कौशिक ने कहा कि इस देशव्यापी अभियान से देश के लाखों लोग भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग को लेकर निरंतर जुड़ रहे हैं. पिछले कई दिनों में दिल्ली में कई उम्र प्रदर्शन भी हुए हैं, वहीं उन्होंने कहा देश में विरोधी ताकते हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है, जिसके चलते अनेक राज्यों में हिंदुओं का पलायन निरंतर जारी है.


ये भी पढ़ें-शक ने कलयुगी पति को बना दिया हैवान, बेटे और पत्नी के बीच अवैध संबंध बताकर ले ली जान.


उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 2 अक्टूबर के पहले उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वह और उनसे जुड़े सभी लोग देह त्याग और जल समाधि लेंगे.


Report- Aanoop Sharma