शक ने कलयुगी पति को बना दिया हैवान, बेटे और पत्नी के बीच अवैध संबंध बताकर ले ली जान
Advertisement

शक ने कलयुगी पति को बना दिया हैवान, बेटे और पत्नी के बीच अवैध संबंध बताकर ले ली जान

झुंझुनूं से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है.

शक ने कलयुगी पति को बना दिया हैवान, बेटे और पत्नी के बीच अवैध संबंध बताकर ले ली जान

Jhunjhunu: झुंझुनूं के खेतड़ी के वार्ड नंबर 14 मोहल्ला नायकान से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बेटे पर मां के साथ अवैध संबंध के शक के चलते एक पति ने अपनी पत्नी का खून कर दिया. 

खेतड़ी थानाधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि वार्ड नंबर 14 में एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची, वहां फोर्स ने देखा कि महिला को कमरे में खाट पर लेटा रखा था और कमरे में लगे पंखे पर निवार नुमा एक फंदा लटका था.

ये भी पढ़ें- REET 2021: अगर आपके एडमिट कार्ड में है कोई गलती, जानिए तब आप क्या कर सकते हैं.

बता दें कि पुलिस ने जो देखा, उसमें यह सामने आया कि महिला के गले पर कोई निशान नहीं था और यह मामला आत्महत्या का नहीं लग रहा है. मामले की गहनता से पूछताछ करने पर मृतका के बेटे किशोर कुमार ने बताया कि उसका पिता नौरंग लाल नायक उस पर और उसकी माता यशोदा उर्फ लक्ष्मी देवी के बीच अवैध संबंध को लेकर शक करता था. 

जिस वजह से आए दिन घर में झगड़ा हुआ करता था. इस बात को लेकर उसके पिता नौरंग लाल ने ही उसकी मां की हत्या कर दी और पूरी घटना को आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है. इस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए उच्च अधिकारियों को सूचना दी और पुलिस कप्तान मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार नौरंग लाल को हिरासत में ले लिया और मृतक का यशोदा देवी के शव को खेतड़ी अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

ये भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस के हालातों पर CM Gehlot का ट्वीट, लिखा-कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता हैं.

गौरतलब है कि शव का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी. साथ ही सीआई विनोद शांखला ने बताया कि अभी तक लिखित रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं की गई है. लिखित रिपोर्ट आने पर मामले का खुलासा किया जाएगा. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया जा रहा है और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए जाएंगे.

Report- Sandeep Kedia

Trending news