Jaipur: दौसा में महिला डॉक्टर खुदकुशी मामले में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा है कि यह बहुत दुखद घटना है. परसादी लाल मीणा ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था. मामले को लेकर सरकार ने कमेटी बना दी है. उसकी रिपोर्ट आते ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परसादी लाल मीणा ने कहा कि इसमें डॉक्टर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सकता. वह तो मरीज का इलाज कर रही थी. डॉक्टर किसी मरीज को मारने के लिए काम नहीं करते. इसमें जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कल मैं भी मौके पर जाऊंगा और परिजनों से मुलाकात करूंगा. इस दौरान कलेक्टर भी उनके साथ रहेंगे.


यह भी पढ़ें: स्कूल के बाथरुम में ले जाकर पहले शौच करते हुए खींची तस्वीरें, बनाया वीडियो, कर दिया कांड


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामले में सरकार अब सख्ती के मूड में है. खुदकुशी मामले में सरकार दौसा एसपी को आज रात तक हटा सकती है. इसके साथ ही अन्य तीन चार लोगों की गिरफ्तारियां भी हो सकती है. डॉक्टर खुदकुशी मामले में चिकित्सकों में नाराजगी है और आज भी हड़ताल पर है.


आपको बता दें कि दौसा में डॉ. अर्चना शर्मा खुदकुशी मामले में घटना को लेकर सेवारत चिकित्सक संघ भी विरोध में उतरा है. दोषियों पर 302 में मुकदमा दर्ज और तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. जयपुर में डॉक्टर्स की बैठक हुई है. प्राइवेट हॉस्पिटल और नर्सिंग होम सोसायटी ने आज शाम तक का सरकार को कार्रवाई का अल्टीमेटम दिया है. नहीं तो कल से अनिश्चितकालीन बंद का ऐलान किया गया है. इस दौरान इमरजेंसी सेवाओं को भी बंद में शामिल किया जाएगा. प्राइवेट हॉस्पिटल सोसायटी ने सरकारी चिकित्सकों से भी बंद का आह्वान किया है.


यह भी पढ़ें: बीएसएफ जवान ने अपने ही अधिकारी की पत्नी के साथ किया गंदा काम, घर देने गया था नाश्ता