स्कूल के बाथरुम में ले जाकर पहले शौच करते हुए खींची तस्वीरें, बनाया वीडियो, कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1138193

स्कूल के बाथरुम में ले जाकर पहले शौच करते हुए खींची तस्वीरें, बनाया वीडियो, कर दिया कांड

बाड़मेर जिले में धोरीमन्ना थाने में एक ही स्कूल में पढ़ने वाले सहपाठी पर सहपाठी छात्रा द्वारा उसके के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. आरोप है कि सहपाठी ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Gudamalani: राजस्थान के बाड़मेर जिले में धोरीमन्ना थाने में एक ही स्कूल में पढ़ने वाले सहपाठी पर सहपाठी छात्रा द्वारा उसके के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. आरोप है कि सहपाठी ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में 1 अप्रैल से नई आबकारी नीति, शराब की दुकानों का नया बंदोबस्त होगा लागू

धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के एक स्कूली छात्रा के साथ एक सहपाठी छात्र ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी और ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करने का मामला मंगलवार को दर्ज हुआ है. थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि मंगलवार को एक स्कूली छात्रा ने रिपोर्ट दी कि आरोपी उसका स्कूल सहपाठी है. स्कूल में उसने बहला - फुसलाकर स्कूल में बने शौचालय में लघुशंका के दौरान उसका अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया. 

यह भी पढ़ें: अधिकारियों की लापरवाही: सरिस्का धधकता रहा, अफसर ड्राइवर बनकर अंजली तेंदुलकर को घुमाते रहे

उसके बाद से वह लगातार उसको फोन करके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा. उसको मिलने के कहा इस पर वह एकांत में उसके पास आयी तो दुष्कर्म कर दिया. बाद में शादी करने के लिए उससे आधार कार्ड और अंकतालिका भी मांगी तो उक्त कागजात भी छात्रा ने उसको दे दिए. इस प्रकार उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा. इससे आहात होकर थाने में रिपोर्ट दी. .पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी.

Trending news