बीएसएफ जवान ने अपने ही अधिकारी की पत्नी के साथ किया गंदा काम, घर देने गया था नाश्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1138162

बीएसएफ जवान ने अपने ही अधिकारी की पत्नी के साथ किया गंदा काम, घर देने गया था नाश्ता

सरहदी बाड़मेर जिले के जालीपा बीएसएफ में तैनात असिस्टेंट कमांडेट की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. विवाहिता ने आरोपी बीएसएफ जवान के खिलाफ महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Barmer: सरहदी बाड़मेर जिले के जालीपा बीएसएफ में तैनात असिस्टेंट कमांडेट की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. विवाहिता ने आरोपी बीएसएफ जवान के खिलाफ महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है. घटना 10 मार्च की बताई जा रही है. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर आरोपी बीएसएफ जवान कोसर एस.के को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में 1 अप्रैल से नई आबकारी नीति, शराब की दुकानों का नया बंदोबस्त होगा लागू

बताया जा रहा है कि 27 वर्षीय महिला अपने पति के साथ जालीपा बीएसएफ में रहती है. जोकि दलित समुदाय की है. पीड़ित महिला के घर आरोपी का आना जाना रहता था. 10 मार्च को आरोपी जवान कोसर एस.के ने विवाहिता को नाश्ता पहुंचाने के बहाने घर में घुसा और विवाहिता को अकेला पाकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम दिया है. 

यह भी पढ़ें: Rashifal 30 March: कुंवारों के लिए आएंगे रिश्ते, करियर में मिलेगी बड़ी सक्सेस, जानें अपना आज का राशिफल

पीड़िता ने अपने पति के साथ महिला थाने पहुंच कर आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने 376 IPC,3 (2), एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बीएसएफ जवान कोसर एस.के को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, पूरे मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के लिए बीएसएफ जवान को गिरफ्तार किया गया है. पूरी जांच के बाद ही पूरी बात स्पष्ट हो पाएगी.

Trending news