Rajasthan News: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर जयपुर आई. इस मौके पर उन्होंने इंडियन रेवेन्यू सर्विस लेडीज एसोसिएशन यानी इसला पदाधिकारियों से संवाद किया. स्टेच्यू सर्किल स्थिति सीजीएसटी कार्यालय में हुए इसला प्रेसिडेंट मीनाक्षी रंगा के नेतृत्व में आयोजन में इनकम टैक्स डीजी (इन्वेस्टिगेशन) रेणु अमिताभ, समेत सीजीएसटी से जुड़ी महिला और पुरुष अधिकारी कर्मचारी रहे. इस मौके पर डॉक्टर से मिस वर्ल्ड और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी मानुषी ने विस्तार से बताई जीवन बदलने की कहानी. मानुषी छिल्लर के माता पिता डॉक्टर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीजीएसटी की इसला संस्था मोटिवेशन कार्यक्रम
इंडियन रेवण्यूसर्विस लेडीज एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंची पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने कहा कि वो डॉक्टर बनना चाहती थी और इसके लिए उन्होंने एंट्रेस एग्जाम पास दाखिला भी ले लिया था, लेकिन तभी मिस वर्ल्ड का खिताब वो जीत गई और उसके बाद के एक साल ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया. मानुषी ने कहा कि मिस वर्ल्ड बनने के एक साल बाद उन्होंने देखा कि दुनिया में करने के लिए कितना कुछ है. उन्होंने कहा कि उनके माता पिता डॉक्टर है और वो भी डॉक्टर ही बन रही थी, लेकिन एक्स्ट्रा करिकुलम एक्टिविटिज डांसिंग मॉडलिंग पेंटिंग का बहुत शौक था. कभी सोचा नहीं था कि एक्टर बनना है कि उनकी हॉबी ही उनका करियर बन गई, जिसे वो बहुत एंजॉय कर रही है. मानुषी छिल्लर ने कहा कि जीवन में सफलता का कोई फॉर्मूला नहीं होता. काम को पूरी लगन से करने पर सफलता मिलती है. मिस वर्ल्ड बनने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के बारे में लोगों ने बहुत सी बातें कही, लेकिन मेरा मानना है कि इंडस्ट्री में बहुत अच्छे फिल्म मेकर है तो बहुत अच्छे कलाकार भी. उन्होंने कहा कि हार्ड वर्क और डिसिप्लेन से कोई भी लक्ष्य पा सकते है. यंग गर्ल्स के लिए मिस वर्ल्ड भी अच्छा प्लेटफॉर्म है. 



आईआरएस अधिकारियों ने कहा
आयोजक इंडियन रेवण्यू सर्विस लेडीज एसोसिएशन की अध्यक्ष मीनाक्षी रंगा, कोषाध्यक्ष बबनीता तुली और मुख्य आयुक्त सीजीएसटी महेंद्र रंगा ने कहा कि बच्चों को उनके मुताबिक करियर का चुनाव करने देना और नौजवान आयकर अधिकारियों को मोटिवेट करने के लिए आयोजित किया गया था. आज के दौर में परंपरागत करियर के अलावा कई ऐसे ऑप्शन मौजूद है, जिनके बारे में लोगों को पता ही नहीं. इस मौके पर सीजीएसटी महिला और पुरुष अधिकारियों ने मानुषी छिल्लर से सवाल भी पूछे जिसका मानुषी ने दिल खोलकर जवाब दिया. 



ये भी पढ़ें- रूप कंवर सती कांड का 37 साल बाद आया फैसला, कोर्ट ने 8 आरोपियों को किया बरी 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!