Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी नतीजों को सभी को इंतजार है. 4 जून को परिणाम सभी के सामने होंगे. इसी बीच राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि अमेठी की सीट से राहुल गांधी क्यों चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यूपी की अमेठी सीट लोकसभा चुनाव में चर्चा का विषय बनी हुई है. वर्तमान में इस सीट से स्मृति ईरानी सांसद हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में चर्चा थी कि राहुल गांधी कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कांग्रेस पार्टी ने केएल शर्मा को स्मृति ईरानी के सामने प्रत्याशी बनाया. तो वहीं बीजेपी ने लगातार इस मुद्दे को उठाया और सवाल किया कि क्यों स्मृति ईरानी के सामने  राहुल गांधी चुनाव नहीं लड़ना चाहते?  इस सवाल का जवाब राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने दिया है.



राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "के.एल. शर्मा 40 साल से पार्टी के कार्यकर्ता हैं. पार्टी का ये निर्णय है कि राहुल गांधी वहां(अमेठी) क्यों जाएं जिसकी जरूरत ही नहीं है क्योंकि वहां तो के.एल. शर्मा ही इनसे(भाजपा) निपट लेंगे.इससे अच्छा क्या हो सकता है कि जो व्यक्ति रात-दिन गांधी परिवार के निर्देशन में काम कर चुका हो वो उम्मीदवार बन जाए." अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी का मानना है कि राहुल गांधी रायबरेली से  चुनाव लड़ें. उन्होंने कहा कि वह रायबरेली सीट से जीतेंगे भी.