Jaipur: राजस्थान में गहलोत सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में PCC चीफ़ गोविंद सिंह ड़ोटासरा पूरे रंग में नज़र आए. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए कई मोर्चों पर काम करना बेहद ज़रूरी है. उन्होंने कहा कि तीन साल में विकास की गंगा बही है. मुख्यमंत्री ने इतनी घोषणा की है कि गिनाना संभव नहीं है, लेकिन सरकार के मंत्रियों को उनके प्रचार प्रसार के लिए पूरी ताक़त लगानी होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां भी पढ़ें: राजस्थान में कांग्रेस की सरकार दो साल बाद फिर से रिपीट होने जा रही है: CM Gehlot


गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि, कई ऐसी जन कल्याणकारी योजनाएं हैं, जनता को जिनके बारे में जानकारी नहीं है, मंत्री जब अपने प्रभार वाले ज़िलों का दौरे करें तो पार्टी नेताओं,कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों के बीच उन योजनाओं के बारे में जानकारी दें. ताकि सरकार के सुशासन को ग्रास रूट तक पहुंचाया जा सके. इस काम में संगठन के पदाधिकारियों की भी अहम भूमिका है.


यहां भी पढ़ें: गहलोत सरकार के 3 साल, 14 हजार करोड़ के विकास कार्यों की प्रदेशवासियों को सौगात


PCC अध्यक्ष ने कहा सरकार बनाने में पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर सरकार को सुचारु चलाने में पार्टी ब्यूरोक्रेसी की अहम भूमिका है, उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि ब्यूरोक्रेसी के कामकाज की सराहना कर दीजिए और कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के सर पर हाथ रख दीजिए, राजस्थान में सरकार को रिपीट होने से कोई नहीं रोक सकता.  गोविंद सिंह ड़ोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कोरोना के हालातों के बाद भी शानदार बजट पेश किया. बीजेपी के पास कहने को कुछ नहीं हैं. सरकार सबके कल्याण के काम कर रही है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान करता हूं कि सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं, ताकि हर आदमी को योजनाओं का लाभ मिल सके. महँगाई कम करने के लिए लड़ाई लड़नी होगी. 25 सांसदों को बताना होगा कि हमारा जीएसटी का पैसा रोक रखा है. बीजेपी विपक्ष की भूमिका नहीं निभा रही है. केंद्र की निक्कमी सरकार है जो यूरिया नहीं दे रही है.