Jaipur: एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर विशेष अनुसंधान इकाई, जयपुर द्वारा कार्रवाई कर हरिनारायण शर्मा पुलिस निरीक्षक, थानाधिकारी, पुलिस थाना गोविन्दगढ़, जयपुर ग्रामीण को परिवादी से अधिवक्ता के माध्यम से 6 लाख रूपये की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी की विशेष अनुसंधान इकाई, जयपुर को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मुकदमें में मदद करने के बदले में हरिनारायण शर्मा पुलिस निरीक्षक, थानाधिकारी पुलिस थाना गोविन्दगढ़ जयपुर ग्रामीण द्वारा दलाल अधिवक्ता विश्वनाथ शर्मा (प्राईवेट व्यक्ति) के माध्यम से 10 लाख रूपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिस पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के सुपरवीजन में एसीबी विशेष अनुसंधान इकाई, जयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया गया. जिसके बाद उनकी टीम द्वारा ट्रैप की कार्रवाई की गई. आरोपी पुलिस निरीक्षक के दलाल अधिवक्ता विश्वनाथ शर्मा (प्राईवेट व्यक्ति) द्वारा परिवादी से 6 लाख रुपये रिश्वत के प्राप्त किये आरोपी अधिवक्ता विश्वनाथ शर्मा एसीबी कार्यवाही की भनक लगने पर रिश्वत राशि लेकर मौके से फरार हो गया.


एसीबी टीम द्वारा पीछा करने पर वह रिश्वत राशि फेंक कर फरार हो गया, जो एसीबी टीम द्वारा बरामद कर ली गई है. आरोपी अधिवक्ता की तलाश की जा रही है. प्रकरण में आरोपी पुलिस निरीक्षक हरिनारायण शर्मा , थानाधिकारी, पुलिस थाना गोविन्दगढ़ जयपुर ग्रामीण को बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि आरोपी पुलिस निरीक्षक शिकायत के सत्यापन के दौरान भी दलाल अधिवक्ता के माध्यम से परिवादी से 4 लाख रुपये रिश्वत राशि के रूप में वसूल कर चुका था.


Reporter- Ashutosh Sharma


ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर


Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें