Gupt Navratri 2023 : हिंदू पंचांग के 22 जनवरी 2022 को माघ मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि से गुप्त नवरात्रि शुरु होगी. रविवार से गुप्त नवरात्रि शुरू होगी और नौ दिन के दौरान मां दुर्गा के 9 अवतारों की पूजा होगी. गुप्त नवरात्रि 22 जनवरी से 30 जनवरी तक रहेगी और इन दौरान कुछ राशि के जातकों को शुभ फल मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
मेष राशि वालों को आर्थिक लाभ मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की खोज खत्म हो जायेगी. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन होगा. कानूनी विवादों का निपटारा होगा. यात्रा का फायदा मिलेगा.


कन्या राशि
नौकरी-व्यापार में उन्नति होगी के साथ ही नया घर, गहने या वाहन खरीदने के योग हैं. नया व्यापार कर सकते हैं. परिवार, दोस्तों के साथ अच्‍छा समय बीतेगा. दोस्तों से अच्छा गिफ्ट मिल सकता है. परिवार में खुशी का माहौल होगा.


वृश्चिक राशि
कोई खुशखबरी मिल सकती है. रूका धन मिलेगा. धनलाभ से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. सामाजिक तौर पर प्रतिष्ठा बढ़ेगी. परिवार के साथ अच्‍छा वक्त बिताएंगे.


मकर राशि
कानूनी मामलों में फंसे हैं तो निजात मिलेगी. विवादों से निपटने से घर में खुशहाली रहेगी. अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा. शुभ समाचार मिल सकता है. बड़ा धन लाभ होगा. ससुराल पक्ष से पूरा सहयोग मिलेगा 


मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए गुप्त नवरात्रि बहुत शुभ रहेगी. मां दुर्गा की कृपा से बिजनेस बढ़ेगा. रिश्ते बेहतर होंगे और लाभ के कई मौके देवी की कृपा से आपको मिलेगी. कॉर्पोरेट सेक्टर में भी आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. 


वो 6 दिन जब स्त्री-पुरुष नहीं बनाने चाहिए संबंध वरना कुल का हो जाता है विनाश