IAS Viral Video: इनदिनों बिहार के एक वरिष्ठ आईएएस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में यह आईएएस अधिकारी राज्य सरकार के अफसरों को गाली दे रहे हैं. इस वरिष्ठ आईएएस अधिकारी का नाम केके पाठक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेट पर आईएएस (IAS Viral Video) केके पाठक को यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है. वीडियो में आईएएस अधिकारी केके पाठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर बैठक ले रहे थे, वहीं वे अधिकारियों के साथ गाली-गलौज करने लगे. 


आईएएस केके पाठक मद्यनिषेध आबकारी और निबंधन विभाग के प्रधान सचिव हैं. इसके साथ वह बिहार लोक प्रशासन और ग्रामीण विकास संस्थान (बीआईपीएआरडी) के डीजी भी हैं. वीडियो में आईएएस केके पाठक बैठक में गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, वे प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों और राज्य के लोगों के खिलाफ अपशब्द बोल रहे हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आईएएस केके पाठक कह रहे हैं कि 'क्या आप लोगों ने चेन्नई की सड़कों पर सिग्नल लाल होने पर किसी भी शख्स को हॉर्न बजाते देखा है, लेकिन पटना के बेली रोड पर लोग लाल बत्ती होने पर भी हॉर्न बजाते रहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं डिप्टी कलेक्टरों को देखता हूं अब'


वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद ही बिहार प्रशासनिक सेवा संघ एक्शन लेने के मूड में आ गया और केके पाठक को पद से हटाने की मांग उठाने लगा. जानकारी के अनुसार, बीपार्ड द्वारा पिछले नवंबर में गया में प्रोबेशनर डिप्टी कलेक्टरों के लिए एक प्रशिक्षण आयोजन किया गया था, जो एक सैन्य प्रकार का प्रशिक्षण था. उन्होंने आईएएस केके पाठक के खिलाफ मुख्य सचिव को शिकायत की थी.


इसी बात को लेकर केके पाठक बासा और प्रोबेशनर डिप्टी कलेक्टरों से नाराज थे और इस बार बैठक में उन्होंने राज्य के लोगों के खिलाफ और डिप्टी कलेक्टरों के लिए अपशब्द बोलकर अपना गुस्सा निकाला. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इस गांव में दुल्हन नहीं, दूल्हा होकर आता है विदा