Jaipur: इन दिनों यूपीएससी (UPSC) टॉपर्स और IAS अधिकारी भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं. श्रीनगर में पोस्टेड आईएएस अतहर आमिर खान भी उन अधिकारियों की लिस्ट में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अतहर आमिर यूपीएससी टॉपर रहे हैं. 2015 बैच में इन्होंने ऑल इंडिया में दूसरी रैंक हासिल की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतहर आमिर के इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख फॉलोअर्स हैं. फेसबुक पर भी अतहर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, यहां इन्हें डेढ़ लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में अतहर आमिर ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. कुछ घंटों में ही इस फोटो को हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेन्ट्स मिले हैं.


यह भी पढ़ें: स्कूल फीस नहीं भरने पर 10 साल की बच्ची को जमीन पर पटका, टीचर ने तोड़ा हाथ


इस फोटो पर देशभर के लड़कियों के चौंकाने वाले कमेन्ट्स देखने को मिल रहे हैं. कोई लड़की पसंदीदा लिख रही है तो कोई लिख रही है कि कोई इतना स्मार्ट कैसे हो सकता है. इतना ही नहीं कई लड़कियां तो अपने प्यार का इजहार करती देखी जा रही हैं तो वहीं, कुछ लड़कियों ने तो अतहर के साथ शादी करने की इच्छा भी जाहिर कर दी. 



आपको बता दें कि आईएएस अतहर आमिर खान की पहली पत्नी आईएएस टीना डाबी अपनी दूसरी शादी को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. टीना डाबी, आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी करने जा रही है. ये कपल 22 अप्रैल को जयपुर में शादी करेगा. प्रदीप गावंडे टीना से तीन साल वरिष्ठ हैं और 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं.