स्कूल फीस नहीं भरने पर 10 साल की बच्ची को जमीन पर पटका, टीचर ने तोड़ा हाथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1151829

स्कूल फीस नहीं भरने पर 10 साल की बच्ची को जमीन पर पटका, टीचर ने तोड़ा हाथ

राजधानी जयपुर में माता-पिता के समय पर स्कूल फीस नहीं भरने पर नाराज स्कूल टीचर द्वारा बच्ची की पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची शिवानी की उम्र 10 साल है. वह मुहाना थाना इलाके के कीड़ों की ढाणी में ब्लू रिवर एकेडमी स्कूल में पढ़ती है. 

स्कूल फीस नहीं भरने पर 10 साल की बच्ची को जमीन पर पटका, टीचर ने तोड़ा हाथ

Jaipur: राजधानी जयपुर में माता-पिता के समय पर स्कूल फीस नहीं भरने पर नाराज स्कूल टीचर द्वारा बच्ची की पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची शिवानी की उम्र 10 साल है. वह मुहाना थाना इलाके के कीड़ों की ढाणी में ब्लू रिवर एकेडमी स्कूल में पढ़ती है. 

शिवानी के माता-पिता ने फीस नहीं भरी तो स्कूल प्रशासन ने उस पर कहर बरपा दिया. गुस्से में आकर स्कूल टीचर ने बच्ची की पिटाई की. जिससे 10 साल की मासूम के हाथ में दो फ्रैक्चर हुए हैं. जानकारी के अनुसार पहले टीचर ने उसका हाथ मोड़ा और जब मासूम दर्द से चिल्लाई तो उसे जमीन पर गिरा दिया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में 5वीं और 8वीं बोर्ड की परीक्षा का बदला समय, जानिए नया शेड्यूल

पिटाई के असहनीय दर्द के बाद शिवानी की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उसके परिजनों को स्कूल बुलाया गया. शिवानी ने रोते-रोते माता-पिता को सारी बात बताई. माता-पिता शिवानी को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे और एक्सरे करवाया तो रिपोर्ट में दो फ्रैक्चर नजर आए. जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने मुहाना थाना पहुंचकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

बच्ची के पिता बादल ने बताया कि वह पेट्रोल पंप पर काम करता है और जैसे-जैसे रुपये आते जा रहे हैं फीस जमा करवाता जा रहा है. कुछ महीने की फीस अभी भी बाकी है. 

मुकदमा दर्ज कर मुहाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

Trending news