'मेरे घर से जो पैसा मिला, वो...', NIA की 18 घंटे चली RAID पर बोलीं JDU की पूर्व MLC
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438072

'मेरे घर से जो पैसा मिला, वो...', NIA की 18 घंटे चली RAID पर बोलीं JDU की पूर्व MLC

JDU former MLC Manorama Devi News: गया में जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के घर पर 18 घंटे एनआईए की छापेमारी चली. छापेमारी के बाद मनोरमा देवी ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे घर से जो पैसा बरामद हुआ है वो कंस्ट्रक्शन वर्क,ठेकेदारी, होटल व्यवसाय का है.

जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी

JDU Former MLC Manorama Devi: गया में एनआईए ने चार जगहों पर छापेमारी की है. जिसमें जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के दो ठिकाने एक उनका गया शहर के एपी कॉलोनी स्थित घर और दूसरा बोधगया के मस्तपुरा स्थित रमिया कंस्ट्रक्शन के प्लांट में की. इसके अलावा एनआईए ने गया के बांकेबाजर के रहने वाले द्वारिका यादव उर्फ मोहन मुखिया के घर और दुकान में छापेमारी की गई. यह कार्यवाई लगभग 18 घंटे तक चली है, जिसके बाद एनआईए ने एक्स पोस्ट पर एक प्रेस रिलीज जारी किया है. 

जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के घर छापेमारी लगभग देर रात 12 बजे तक चली. उसके बाद एनआईए की टीम वापस लौट गई. टीम के वापस लौटने के बाद मनोरमा देवी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि हमको तो कुछ मालूम भी नहीं था. एनआईए की टीम ने सुबह 6 बजे मेरे यहां छापेमारी की. 

यह भी पढ़ें:'मांझी-पासवान को लड़ा रहा यादव समाज',नवादा मामले पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम का बयान

पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी ने कहा कि एनआईए टीम में जो ऑफिसर लोग थे, उन्होंने जो भी पेपर मांगे, मैंने सारे पेपर दिए, जो मेरे पास पेपर मौजूद थे. मनोरमा देवी ने बताया कि हम राजनीति भी करते हैं, मेरा बिजनेस भी चलता है, मेरा होटल भी है, मेरा ठेकेदारी भी है, सारा पेपर हम दिए. जो भी पैसा है उसका सारा मेरे पास डॉक्यूमेंटस है. जो साइड चलता है उस पर काम करने वाले लेवर को देने के लिए रखे हुए थे.

ध्यान दें कि 19 सितंबर, 2024 दिन गुरुवार को गया में जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के आवास पर एनआईए ने छापेमारी की थी. एपी कॉलोनी में स्थित आवास पर सुबह 4 बजे से एनआईए की छापेमारी किया था. सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी का नक्सली कनेक्शन सामने आ रहा है.

रिपोर्ट: पुरूषोत्तम कुमार

यह भी पढ़ें:बिहार के सिंघम IPS शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, PK की पार्टी में हो सकते हैं शामिल

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news