Kotputli: कोटपूतली थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह के ऐसे सदस्य को गिरफ्तार किया है, जिसने कोटपूतली क्षेत्र में पिछले दिनों हुई फायरिंग की घटनाओं में आरोपियों को हथियार सप्लाई किए थे. थाना अधिकारी सवाई सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कोटपूतली शहर में 2 मार्च की रात्रि सिलसिलेवार 3 होटलों में फायरिंग कर रंगदारी लिखा कागज फेंका गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ramgarh: शौच को गई महिला से गैंगरेप कर हुआ फरार, तीन साल बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा


हालांकि पुलिस ने इस मामले में गहनता से तफ्तीश करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन इन बदमाशों को हथियार सप्लाई करने वालों की पुलिस को अभी भी तलाश थी. थाना अधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि आरोपियों से गहनता से पूछताछ में छानबीन के बाद आरोपी गुरुदेव उर्फ देवराम, को अलवर के तिजारा के समीप चावंडिया गांव से गिरफ्तार कर लिया. थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी गुरुदेव पर हथियार सप्लाई करने के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. पुलिस अब आरोपी से गिरोह के अन्य सदस्यों बाबत पूछताछ कर रही है, पुलिस को आरोपी से अभी और जानकारी हासिल होने की उम्मीद है.


नहाने गई लड़की को बुआ के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, 20 साल की सजा, 49 हजार जुर्माना


थाना अधिकारी का कहना है कि हथियार खरीदने के बाद आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं या फिर पुलिस गिरफ्तार कर लेती है, लेकिन अक्सर आरोपियों को हथियार बेचने वाला बदमाश पुलिस पकड़ से बच जाता है, लेकिन हमने लगातार अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चलाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.


Reporter- Amit Yadav


अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप


शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे