Jaipur News: डॉ.अम्बेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी के चुनाव के मतदान प्रदेशभर में हो रहे. राजस्थान के विभिन्न जिलों में 86 मतदान केंद्रों पर मतदान किए गए है. वेलफेयर सोसायटी के करीब 70 हजार सदस्य प्रदेश के विभिन्न मतदान केंद्रों पर मतदान किए जा रहे. चुनाव की प्रक्रिया सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक केंद्रों पर मतदान किया जाएगा. 
बता दें कि वेलफेयर सोसायटी के चुनाव अधिकारी  के रूप में आईएएस बीएल आर्य  को नियुक्त किया गया है.  चुनाव अधिकारी बनने के बाद बीएल आर्य ने मीडिया से रू ब रू होते हुए  बताया कि चुनावी आचार संहिता और कोविड गाइडलाइन की पालना के अनुसार ही  चुनाव कराएं जायेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष के लिए दो पैनल चुनाव लड़ रहे है. एक पैनल में अध्यक्ष पद के लिए मोहनलाल बारूपाल जो कि राज्य सरकार में अधिक्षण अभियंता के पद पर कार्यरत है. और दूसरे कोषाध्यक्ष के लिए डॉ.नवरत्न गुसाईवाल चुनाव लड़ रहे है.


वहीं, दूसरे पैनल में अध्यक्ष पद के लिए रविप्रकाश महरडा जो कि राजस्थान पुलिस में एडीजी क्राइम पद पर कार्यरत है. इस चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों ने अपने अपने विजन भी मीडिया के सामने रखा. उन्होंने बताया कि प्रदेश में अनुसूचित जाति के लिए आर्थिक मजबूती के लिए भीम बैंक की स्थापना करना. महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत की भागीदारी करना और महिला छात्रावास बनाना. आंतरिक शिकायत निवारण समिति की गठन करनास्कील डवलपमेंट के कार्यक्रम अनवरत कराना. इन सभी मुख्य उद्देशय की पूर्ति को ध्यान में रखकर की चुनाव में मतदान किया जाएगा. 


खबरें और भी हैं...


Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम


मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की


नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात