मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438870

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

Pilani News: राजस्थान 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरों पर हैं. इसी के चलते राजसमंद से विधायक दीप्ति माहेश्वरी मंड्रेला पहुंची. 

 

 

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

Pilani News, Jhunjhunu: राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और भाजपा ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. प्रदेश भाजपा ने पहल करते हुए पार्टी के बड़े नेताओं को मंडल प्रवास की जिम्मेदारी दी है, जिसके तहत राजसमंद से विधायक दीप्ति माहेश्वरी मंड्रेला पहुंची. यहां पर दीप्ति का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 

वहीं, दीप्ति ने भी कार्यकर्ताओं की बैठक ली, जिसे संबोधित करते हुए दीप्ति माहेश्वरी ने कहा कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास के विश्वास पर कार्य करते हुए आने वाले भविष्य में विश्व गुरु बनेगा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा किसानों की आय बढ़ाने, युवाओं को रोजगार, महिला सशक्तीकरण की दिशा में अद्भुत प्रयास किए गए. 

मेक इन इंडिया, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसी योजनाओं ने भारत की तस्वीर बदलने में बहुत बड़ा योगदान दिया है. इस अवसर पर विधायक ने सभी बूथ अध्यक्षो, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ समीक्षा की. कार्यक्रम की अध्यक्षता शंकरशरण पोलिवाल ने की. 

वहीं, विशिष्ट अतिथियों में भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश सोनी, पंचायत समिति सदस्य सुनिल पूनियां व अरविंद सैनी, विश्वनाथ कानोडिया, युवा मोर्चा अध्यक्ष पंकज व्यास, पूर्व प्रधान गायत्री पूनियां, पूर्व पंचायत समिति सदस्य सदस्य नरेंद्र पूनियां थे. कार्यक्रम का संचालन गौरव मित्तल और पंकज पुजारी ने किया. 

यह भी पढ़ेंः मंडावा: देसी कट्टा लेकर पत्नी को मायके से लेने पहुंचा पति, सास पर चला दी गोली

कार्यक्रम से पूर्व विधायक माहेश्वरी का कस्बे की ग्रामोत्थान शिक्षण संस्थान में जोरदार अभिनंदन किया गया और मुख्य बाजार से लेकर अग्रसेन भवन तक विशाल रैली निकाली गई. रैली के दौरान विधायक दीप्ति माहेश्वरी का व्यापारियों द्वारा पुष्प वर्षा और दुपट्टा पहनाकर मंड्रेला की पावन धरा पर जोरदार स्वागत किया गया. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news